Header Ads

ताज़ा खबर
recent

स्विट्जरलैंड की बर्फीली वादियों से Viral हो रही है करीना, सैफ और तैमूर की यह Photo saif-kareena-and-taimur-are-in-switzerland-for-new-year-celebrations

करीना और सैफ के इस ट्र‍िप की सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें यह रॉयल फैमली स्‍नो फॉल का आनंद लेती नजर आ रही है.



नई दिल्‍ली: करीना कपूर और सैफ अली खान अपने लाड़ले बेटे तैमूर अली खान के साथ नए साल का जश्‍न मनाने के लिए देश से बाहर रवाना हो गए थे. शुरुआत में तो यह पता नहीं चला था कि आखिर यह रॉयल फैमली कहां जा रही है, लेकिन अब खबर सामने आई है कि करीना और सैफ स्‍विट्जरलैंड में हैं. करीना और सैफ के इस ट्र‍िप की सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें यह रॉयल फैमली स्‍नो फॉल का आनंद लेती नजर आ रही है.
बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्‍टार किड तैमूर इस तस्‍वीर में जैकेट पहने नजर आ रहे हैं और एक स्‍लाइड करने वाली गाड़ी में बैठे दिख रहे हैं. वहीं तैमूर की इस गाड़ी को पकड़े सैफ और करीना भी स्‍नोफॉल का आनंद उठाते दिख रहे हैं. आप भी देखें सोशल मीडिया पर वायरल होती यह तस्‍वीर.
taimur ali khan
बता दें कि तैमूर अली खान का पहला बर्थडे करीन और सैफ ने पटौदी जाकर मनाया था. यहां करीना के पिता, उनकी मां, बहन करिश्‍मा और दोस्‍त मलाइका और अमृता अरोड़ा भी नजर आईं. इसके बाद तैमूर इस साल पहली बार कपूर खानदान के क्रिसमस लंच में भी शामिल हुए, जहां रणबीर कपूर समेत करीना के सभी कजिन्‍स तैमूर के साथ मस्‍ती करते नजर आए.

No comments:

Powered by Blogger.