Header Ads

ताज़ा खबर
recent

अभिनेता अजय देवगन करेंगे बाला साहेब की बायोपिक में काम bala saheb biopic



एक्टर अजय देवगन को फिल्म के लिए अजय देवगन से संपर्क किया गया हैं.



बाला साहेब के जीवन पर बन रही बायोपिक को लेकर जंग तेज हो गई हैं. एक तरफ उनकी बहू स्मिता ठाकरे है जो अपने ससुर पर के जीवन पर आधारित फिल्म बनाना चाहती हैं और दूसरी तरफ शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत हैं जो साहेब के जीवन को परदे पर दर्शाना चाहते हैं.

पिछले साल शिवसेना पार्टी ने गोल्डन जुब्ली (50 वर्ष) का जश्न मनाया और इसी दौरान स्मिता ठाकरे ने अपने ससुर के जीवन पर बन रही फिल्म ‘साहेब’ की घोषणा कर कहा कि वो फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी और उनके बड़े बेटे राहुल ठाकरे फिल्म का निर्देशन करेंगे.

उजाला नीयुज को  जानकारी मिली है कि एक्टर अजय देवगन को फिल्म के लिए अजय देवगन से संपर्क किया गया हैं. इससे पहले सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार से भी संपर्क किया गया था. बता दें, स्मिता बॉलीवुड और टीवी प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने ‘हसीना मान जाएगी’ (1999), ‘हम जो कह ना पाए’ (2005 टीवी शो), ‘सैंडविच (2006), ‘कैसे कहें (2007) और ‘सोसाइटी काम से गई’ (2011)’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया हैं.

राहुल ठाकरे ने कनाडा से फिल्ममेकिंग का कोर्स किया हैं. उन्होंने राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘पीके’ में असिस्ट किया हैं. वैसे ये दिलचस्प बात है कि मां-बेटे की जोड़ी शिवसेना पार्टी की ढाल कहे जाने वाले बाला साहेब पर फिल्म बना रही हैं.


अजय से जुड़े सूत्रों का कहना है कि हां , कुछ महीनो पहले फिल्म के लिए अजय से संपर्क किया गया था. उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट अभिनेता को सुनाई और उन्हें भी कहानी पसंद आई लेकिन परेशानी की बात ये है कि अजय पहले से कुछ फिलेमिन साइन कर चुके हैं, जिनमें से एक ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ हैं. इसके अलावा वो ‘रेड’ और ‘टोटल धमाल’ में नजर आएंगे. सूत्र ने बताया कि अजय ये फिल्म करना चाहते हैं और ऐसा कौन सा अभिनेता है कि जो पर्दे साहेब का किरदार नहीं निभाना चाहता.

इत्तेफाक से शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत कल मुंबई के ग्रैंड हयात में फिल्म का टीजर लॉन्च करेंगे. जहां पार्टी के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, शिवसेना के करीबी दोस्त अमिताभ बच्चन और फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी होंगे.

अधिक जानकारी के लिए बने रहे उजाला नीयुज के साथ

No comments:

Powered by Blogger.