Header Ads

ताज़ा खबर
recent

पद्मावत रिलीज: बिहार में सिनेमा हॉल में तोड़फोड़, पोस्टर फाड़े bihar cinemahall breakdown

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से करणी सेना के सदस्य खुश नहीं है और उनका गुस्सा सिनेमाघरों पर फूटना शुरू हो गया है


सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को फिल्म पद्मावत की रिलीज को हरी झंडी दिखा दी है. साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने मध्य प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान और गुजरात में फिल्म पद्मावत के रिलीज पर लगी रोक को भी हटा दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने इस बारे में राज्यों को नोटिफिकेशन जारी किए हैं. इस नोटिफिकेशन के साथ ही फिल्म पद्मावत के इन राज्यों में रिलीज होने का रास्ता साफ हो गया है.
कोर्ट के इस फैसले से करणी सेना के सदस्य खुश नहीं है और उनका गुस्सा सिनेमाघरों पर फूटना शुरू हो गया है. करणी सेना के सदस्यों ने कथित रूप से बिहार के मुजफ्फरपुर में सिनेमा हॉल में तोड़फोड़ की है. मुजफ्फरपुर के नगर थाना इलाके में करणी सेना के सदस्‍यों ने सिनेमाहॉल के बाहर जमकर प्रदर्शन किया और पद्मावत के पोस्‍टर भी फाड दिए.
पद्मावत की रिलीज पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से राजपूत करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र सिंह कालवी भी खुश नहीं है. उन्होंने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट पद्मावत नहीं चलनी चाहिए, इसके लिए पूरे देश के सामाजिक संगठनों से अपील करूंगा. सिनेमाघरों पर जनता कर्फ्यू लगा दे.
वहीं सूरजपाल अमु ने भी कहा है कि आज सुप्रीम कोर्ट ने लाखों-करोड़ लोगों, लाखों-करोड़ हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, जो सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करते हैं. हमारा संघर्ष जारी रहेगा, चाहे मुझे फांसी लगा दो. ये फिल्म रिलीज होगी तो देश टूटेगा.

No comments:

Powered by Blogger.