Header Ads

ताज़ा खबर
recent

श्रीदेवी की तरह ठुमका लगाते नजर आ रही हैं उनकी बेटी जाह्नवी कपूर, देखें वीडियो jhanvi kapoor dancing avtar



नई दिल्‍ली: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्‍द ही फिल्‍मों में एंट्री तो करने ही वाली हैं, लेकिन जाह्नवी अपनी फिल्‍म को लेकर नहीं बल्कि अजकल किसी और ही चीज को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर के नाम से बने एक अनवेरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की गई है जिसमें श्रीदेवी, बोनी कपूर, जाह्नवी और उनका एक दोस्त नजर आ रहा था, इस तस्वीर के शेयर होने के बाद से चर्चा होने लगी है कि फोटो में दिख रहे अपने दोस्त को जाह्नवी डेट कर रही हैं. अभी तक यह खबरें सिर्फ अटकलें थीं लेकिन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा ने इन अफवाहों पर जाने-अंजाने मौहर लगा दी है. मनीष मल्‍होत्रा ने हाल ही में जह्नवी कपूर का एक छोटा सा वीडियो पोस्‍ट किया है जिसमें वह ठुमका लगाती नजर आ रही हैं.


इस वीडियो की दिलचस्‍प बात है कि इसमें जह्नवी के साथ उनका यह दोस्‍त, अक्षत राजन भी नजर आ रहा है.
 
 
श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं. इस वीडियों में जह्नवी कपूर ने मनीष मल्‍होत्रा का डिजानइ किया हुआ लेहंगा पहना हुआ है. बता दें कि श्रीदेवी खुद और उनकी बेटी जह्नवी अक्‍सर मनीष मल्‍होत्रा के डिजाइनर ड्रेस में नजर आती रहती हैं. इस वीडियो में जह्नवी के डांस को देखकर कहा जा सकता है कि अपने जमाने की बेस्‍ट डांसर अपनी मां से जह्नवी ने काफी कुछ सीखा है.
 

बता दें कि जह्नवी जल्‍द ही करण जौहर की फिल्‍म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. करण जौहर, मराठी की सुपरहिट फिल्‍म 'सैराट' का हिंदी रीमेक बनाने की घोषणा कर चुके हैं जिसमें जह्नवी नजर आएंगी. जह्नवी अक्‍सर अपनी मां के साथ कई मौकों पर देखी जाती है.

No comments:

Powered by Blogger.