Header Ads

ताज़ा खबर
recent

सोनाक्षी या तापसी कौन होगी मिताली राज की बायोपिक का हिस्सा mitaliraj biopic



इंडियन वूमेन क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के जीवन पर बन रही फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और तापसी पन्नू में से किसी एक के नाम पर विचार किया जा रहा हैं.


पिछले साल इंडियन वूमेन क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के जीवन पर फिल्म बनने की चर्चा जोरो में थी, अब फिल्म के मेकर्स लीड एक्ट्रेस की तलाश में हैं. सूत्रों की मानें तो फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और तापसी पन्नू में से किसी एक के नाम पर विचार किया जा रहा हैं.
देखा जाए तो तापसी और सोनाक्षी दोनों एक्ट्रेसेस अब तक किसी बायोपिक का हिस्सा नहीं बनी हैं. श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘हसीना पारकर’ में पहले सोनाक्षी सिन्हा के होने की खबर थी लेकिन किन्ही वजहों से उन्होंने ये फिल्म करने से मना कर दिया और ये फिल्म श्रद्धा को मिल गयी.
तापसी पन्नू ने भी अबतक कोई बायोपिक नहीं की हैं लेकिन फिल्म ‘सूरमा’ में वो दिलजीत दोसांझ की पत्नी का किरदार निभाएंगी. फिल्म ‘सूरमा’ हॉकी प्लेयर संदीप सिंह के जीवन पर बन रही कहानी हैं.
इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा मल्टी स्टारर फिल्म ‘वेलकम टू न्यू यॉर्क’ में भी नजर आएंगी. फिल्म में दिलजीत दोसांझ, करन जौहर, बोमन ईरानी, लारा दत्ता हैं. 22 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया और यह एक कॉमेडी फिल्म हैं. फिल्म में सोनाक्षी और दिलजीत कांटेस्ट विनर का रोल प्ले कर रहे हैं यो बोमन ईरानी और लारा दत्ता इवेंट ऑर्गेनाइजर का किरदार निभा रहे हैं.
ट्रेलर में रितेश करन जौहर के डायरेक्टर स्किल को चैलेंज करते हैं. वो कहते है कि शाहरुख खान के साथ तो कोई हिट फिल्म बना लेगा मेरे साथ सोलो होते फिल्म बना के दिखाओ तो तुम्हारे डायरेक्शन को मानूं. जवाब में करन कहते है कि मांगने से काम मिलता नहीं चैलेंज ही समझ लो.

No comments:

Powered by Blogger.