Header Ads

ताज़ा खबर
recent

श्रीदेवी की बेटी और शाहिद कपूर के भाई को करण जौहर से मिली New Year पर सलाह, आप भी पढ़ें...




जाह्नवी और ईशान को सलाह देते हुए करण जौहर ने कहा, "आपको अपनी सोच के साथ खड़े रहना है. मुझे यह बात सबसे ज्यादा अच्छी लगती है कि आप अब भी मासूम हैं और इस मासूमियत को बनाए रखें."


नई दिल्ली: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर साल 2018 में अपने बॉलीवुड करियर का आगाज करने जा रहे हैं. जाह्नवी और ईशान फिल्मकार करन जौहर की 'धड़क' से इंडस्ट्री में कदम रखेंगे. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और स्टार्स इन दिनों कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसी बीच नए साल के मौके पर करण जौहर ने जाह्नवी और ईशान के लिए प्यार भरा खत लिखा है. एक बयान में कहा गया कि करन ने '104.8 इश्क एफएम' पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम 'कॉलिंग करन' में इस पत्र को पढ़ा. करन ने लिखा था, "यह नया साल है और इसका मतलब है कि नई शुरुआत और नए रिश्तों और लक्ष्यों का समय. प्रिय जाह्नवी और ईशान! आप फिल्म जगत में एक नए सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं. आप इस साल में अपनी फिल्म के प्रचार से लेकर कई नई चीजों को देखोगे. इसमें आप लोकप्रियता से लेकर असफलता की सीख भी हासिल करोगे."


 

निर्देशक ने लिखा, "इन सबके जरिए, मैं आपको यह याद दिलाना चाहता हूं कि आप अपने आप को अधिक गंभीर बनाकर न रखें और हर नए अनुभव को हासिल करें, क्योंकि करियर के ये शुरुआती दिन लौटकर कभी नहीं आते और ईशान आपकी सबसे अच्छी बात यह है कि आप अब भी छात्र हैं."
 

उन्होंने लिखा, "आपको अपनी सोच के साथ खड़े रहना है. मुझे यह बात सबसे ज्यादा अच्छी लगती है कि आप अब भी मासूम हैं और इस मासूमियत को बनाए रखें."
 बता दें, शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही 'धड़क', मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी संस्करण है. इसका निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है. फिल्म 6 जुलाई को रिलीज होगी.

No comments:

Powered by Blogger.