Header Ads

ताज़ा खबर
recent

VIDEO: फिल्म 'परी' का टीजर रिलीज, अनुष्का शर्मा का ये रूप देखकर कलेजा मुंह को आ जाएगा Pari movie anushka sharma



नई दिल्ली: हाल ही में क्रिकेटर विराट कोहली से शादी रचाने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा डरावनी फिल्म 'परी' से बड़ पर्दे पर एंट्री मारने की तैयारी में हैं. अनुष्का शर्मा ने बुधवार को अपने ट्विटर पेज पर फिल्म 'परी' का टीजर लांच किया. पिछले कुछ समय में आपने अनुष्का को शादी के जोड़े और रिसेप्शन की तस्वीरों में देखा होग, लेकिन आप अगर फिल्म परी का टीजर देखे लें तो शायद उनकी डरावनी सूरत देखकर आपको भरोसा नहीं हो. फिल्म परी के टीजर में अनुष्का भूतनी के रोल में दिख रही हैं. उनकी सूरत बेहद डरावनी है. टीजर देखकर लग रहा है कि फिल्म में उनपर आत्मा का असर हो जाता है. 10 सेकेंड के इस वीडियो में धीरे-धीरे अनुष्का के गाल फटते नजर आ रहे हैं. उन्होंने यह डरावना लुक आने वाली फिल्म 'परी' के लिए अपनाया है. टीजर जारी करते हुए अनुष्का ने लिखा है, 'आपको अच्छी नींद आए.' फिल्म 'परी' 2 फरवरी 2018 को रिलीज होगी. 

पिछले साल जारी हुआ था पोस्टर
अनुष्का ने पिछले साल जुलाई में फिल्म परी को पोस्टर जारी किया था. अनुष्का ने अपने बयान में कहा था कि 'परी' की बेहद उम्दा कहानी है और मुझे निर्देशक के नजरिए के साथ ही क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के साथ इस सहयोग पर पूरा भरोसा है. फिल्म में बंगाली अभिनेता परमब्रत चटर्जी भी होंगे. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग मुंबई और कोलकाता में हुई है. अनुष्का का लुक इस टीजर और पोस्टर में काफी खतरनाक लग रहा है जिसे देखकर आपके रोंगटे एकबार को जरूर खड़े हो जाएंगे.


'अय्यारी' से डरीं अनुष्का शर्मा, अब इस दिन रिलीज करेंगी अपनी फिल्म 'परी'
2 मार्च को रिलीज होगी अनुष्का की यह फिल्म. (स्क्रीनग्रैब)
अनुष्का के प्रोडक्शन हाऊस में बनी है परी
'परी' अनुष्‍का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स की तीसरी फिल्म है. पहले यह 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. लेकिन जब सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वायपेयी स्टारर फिल्म 'अय्यारी' की रिलीज डेट 26 जनवरी से आगे बढ़ाकर 9 फरवरी कर दी गई. इसे देखते हुए अनुष्का शर्मा ने भी फिल्म की रिलीज डेट 2 मार्च कर दी है. यानी यह फिल्म होली की छुट्टियों के दौर में रिलीज होगी.

एक बार फिर 'भूतनी' बन डराने के लिए तैयार अनुष्का, जानिए कब रिलीज होगी 'परी'
फिल्म 'परी' से प्रोजित रॉय निर्देशन के क्षेत्र में आगाज कर रहे हैं. (फोटो साभार: अनुष्का की ट्विटर वॉल से)
अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म 'NH 10' थी, जिसमें उनके रोल को पति विराट कोहली ने भी सराहा था. अपनी होम प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म 'फिल्लौरी' में अनुष्का ने एक दोस्ताना भूत का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों का खास रिस्पांस नहीं मिला था.

No comments:

Powered by Blogger.