Header Ads

ताज़ा खबर
recent

इस साल सोनम कपूर की एक नहीं बल्‍कि होंगी 2 शाद‍ियां, 1 शादी की तारीख पक्‍की! sonam kapoor

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सोनम कपूर की शादी की खबरें पिछले कई दिनों से चल रही है. हालिया चर्चा है कि सोनम कपूर और उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा शादी करेंगे. इसके साथ ही सोनम एक नहीं बल्‍कि दो शाद‍ियों का हिस्‍सा बनेंगी. जी, घबराइए मत आनंद आहूजा के साथ शादी की खबरों के अलावा सोनम के होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ भी इसी साल जून में ही रिलीज होने वाली है. ‘वीरे दी वेडिंग’ एक लड़कियों की कहानी है जो शादी में शामिल होने के लिए इकट्ठा होती हैं.
आपको बता दें कि पीपिंग मनू के सूत्र ने 11 दिसंबर 2017 को सोनम और आनंद की शादी की खबर का खुलासा किया था. साल 2018 में मार्च के महीने के पहले हफ्ते में राजस्थान के उदयपुर में हो सकती है. पर एक दूसरे सूत्र से पता चला है कि ये कपल अनुष्‍का-विराट की शादी गुपचुप तरीके से विदेश में करेगा. वैसे आजकल सोनम 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही फ‍िल्‍म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन में जुटी हैं.
सोनम से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि अभी शादी की डेट और जगह तय नहीं हुई है, पर ये तय हो गया है कि उनकी शादी का लिबास कौन ड‍िजाइन करेगा. जी हां, सोनम कपूर की शादी की ड्रेस मशहूर डिजाइनर संदीप खोसला, अबु जानी बनाएंगे. इसके साथ ही ऐसी भी जानकारी है कि सोनम और आनंद की शादी को काफी प्राइवेट रखा जाएगा. फंक्शन में करीबन 300 लोग शामिल होंगे.
इसके साथ ही और हम आपको बता दें कि कपूर खानदान में अगले साल सिर्फ एक नहीं बल्कि दो-दो शादियां होने वाली हैं. सबसे पहले 2018 की फरवरी में सोनम के चचेरे भाई और बॉलीवुड एक्टर मोहित मारवाह( फिल्म फगली फेम) की शादी उनकी लंबे समय से रही गर्लफ्रेंड अंतरा मोतीवाला के साथ होनी है. और रिपोर्ट के मुताबिक किया शादी दुबई में की जाएगी.
सोनम और आनंद एक दूसरे को पिछले 3 साल से डेट कर रहे हैं ,कभी छुपकर तो कभी सबके सामने और अनुष्का शर्मा – विराट कोहली की दिसंबर में हुई शादी के बाद इन दोनों की शादी ,बॉलीवुड की अगली बड़ी शादी होने वाली है. सोनम की फैमिली (माता पिता अनिल और सुनीता बहन रिया और भाई हर्षवर्धन) आनंद को बहुत पसंद करते हैं और छुट्टियों में भी आनंद उनके साथ अक्सर जाया करते हैं.

No comments:

Powered by Blogger.