Header Ads

ताज़ा खबर
recent

घर से भागकर लव मैरिज की, कोई काम नहीं मिला तो बन गये 'बंटी बबली' bunti aur babli

पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि फरुखाबाद के रहने वाले अंशु कटियार ने घर से भागकर लव मैरिज की. उसके बाद वह और उसकी पत्नी बरेली आ गए और किराए पर कमरा लेकर रहने लगे.



बरेली: यूपी के बरेली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने चोरी के एक गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस का कहना है कि ये गिरोह शादी समारोह में मेहमान बनकर जाता था और वहां से गाड़ियों को चोरी करने की वारदात को अंजाम देता था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

 पुलिस ने बरामद की चोरी की बाइक
पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि फरुखाबाद के रहने वाले अंशु कटियार ने घर से भागकर लव मैरिज की. उसे बाद वह और उसकी पत्नी बरेली आ गए और किराए पर कमरा लेकर रहने लगे. जब लड़के को रोजगार के लिए कोई काम नहीं मिला तो उसने अपनी पत्नी के साथ मिलकर चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू किया. पति-पत्नी दोनों मिलकर शादी समारोह में खड़ी बाइक को चोरी करने लगे. शादी समारोह में किसी को शक ना हो उसके लिए ये लोग शादी में बनठन कर जाते.

मौका देखकर ये लोग मास्टर चाबी से बाइक के लॉक को खोलकर बाइक चोरी कर फरार हो जाते. पुलिस ने शातिर ''बंटी बबली'' की इस जोड़ी के पास से 10 चोरी की बाइक और 15 बाइकों के पेपर सहित तमाम मास्टर चाबी और लॉक तोड़ने के उपकरण बरामद किए हैं. पुलिस का कहना है दोनों से पूछताछ जारी है. पूछताछ में और भी बड़े खुलासे हो सकते हैं.

No comments:

Powered by Blogger.