Header Ads

ताज़ा खबर
recent

बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने बर्थडे पर सुष्मिता सेन को दिया ये सरप्राइज, यहां देखें Inside Video

सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपना 44वां जन्मदिन मनाया है. उन्होंने अपना ये जन्मदिन अपने परिवार और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ सेलिब्रेट किया है. सुष्मिता सेन के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये इन्साइड तस्वीरें उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रही हैं.



पूर्व मिस यूनिर्वस रह चुकीं सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपना 44वां जन्मदिन मनाया है. उन्होंने अपना ये जन्मदिन अपने परिवार और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ सेलिब्रेट किया है. इस दौरान की कई बेहद खास तस्वीरें और वीडियो सामने आईं हैं. सुष्मिता सेन के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये इन्साइड तस्वीरें उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रही हैं.

सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने उनकी बर्थडे नाइट पर उनके लिए एक बेहद खास सरप्राइज प्लान किया. रोहमन ने घर के छत को बेहद खूबसूरत अंदाज से सजाया और रात को उन्हें विश करने के लिए छत पर लेकर गए. बॉयफ्रेंड रोहमन और फैमिली के इस सरप्राइज को देखकर सुष्मिता हैरान रह गईं.

इस दौरान घर के सभी मेंबर्स ने सुष्मिता सेन के लिए एक-एक कर बेहद खास मैसेज भी लिखे, जिन्हें पढ़कर सुष्मिता सेन काफी इमोशनल नजर आईं. सुष्मिता ने अपने बर्थडे की ये सारी वीडियोज शेयर करते हुए बेहद खूबसूरत कैप्शन भी लिखा. उन्होंने लिखा, ''ये सब बेहद मैजिकल था, मैं इससे ज्यादा की उम्मीद भी नहीं कर सकती. थैंक्यू रोहमन इस खूबसूरत सरप्राइज के लिए. आई लव यू सो मच, सभी ने शानदार एक्टिंग की और मुझे बिल्कुल नहीं पता चल पाया कि तुम लोग कुछ सरप्राइज प्लान कर रहे हो. मैजिकल टैरेस वो भी खूब सारी लाइट्स, गुब्बारे और बेहद स्वादिष्ट केक. ''



रोहमन शॉल ने भी एक बेहद खास पोस्ट के साथ सुष्मिता को बर्थडे विश किया. उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''इस उगते सूरज की तरह तुम मेरी जिंदगी में भी रोशनी लेकर आई हो. आई लव यू.''

No comments:

Powered by Blogger.