Header Ads

ताज़ा खबर
recent

VIDEO: हिना खान को वर्कआउट के दौरान लगी चोट, जिम में पसीना बहाते सामने आया वीडियो hina khan

टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान को वर्कआउट के दौरान चोटें लग गई हैं. इसके बाद भी फिटनेट फ्रीक जिम में पसीना बहाती दिखाई दी.



टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान को वर्कआउट के दौरान चोटें लग गई हैं. इस बात की जानकारी हिना ने सोशल मीडिया के पर तस्वीर के जरिए दी है. हिना ने वर्कआउट का वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो काफी मेहनत करती और पसीना बहाती दिखाई दे रही हैं. हिना ने अपने हाथ की तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी चोट दिखाई दे रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए हिना ने लिखा, "और भी हैं." इसके साथ ही उन्होंने परेशान होने वाले इमोजी भी बनाए,

बता दें कि हिना अपनी फिटनेस का सबसे ज्यादा ख्याल रखती हैं चोट के बाद भी हिना जिम में पसीना बहाती दिखाई दीं. सामने आए वीडियो में हिना जरा थकी और सीरियस दिखाई दे रही हैं. ऐसा चोट के कारण ही है. फैंस का मानना है कि हिना को ऐसे में वर्कआउट की नहीं आराम की जरूरत है. साथ ही फैंस कमेंट बॉक्स में हिना के जल्द ठीक होने की दुआएं भी कर रहे हैं.





हिना ने चोट के कारण अपने मसल्स पार्ट पर ज्यादा ध्यान दिया और उसके मुताबिक जमकर मेहनत की. इस दौरान हिना के फिटनेस ट्रेनर ने उनकी खूब वीडियोज भी बनाई. बता दें कि हिना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हर दिन वो फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें और फिटनेट गोल्स देते हुए वीडियोज शेयर करती रहती हैं.




वर्क फ्रंट की बात करें तो 'कसौटी जिंगदी के' को अलविदा कहने के बाद हिना इन दिनों अपने आने वाली फिल्मी प्रोजेक्टस पर काम कर रही हैं. फैंस हिना की फिल्मों का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि हिना कसौटी में कोमोलिका के किरदार में दिखाई दी थी. इस किरदार में उन्हें उनके फैंस ने खूब पसंद किया था.

No comments:

Powered by Blogger.