Header Ads

ताज़ा खबर
recent

डिग्री विवाद पर स्मृति ईरानी ने विरोधियों पर कसा तंज, कहा-सोच रहे हैं पढ़ाई पूरी की नहीं, आगे क्या करें smriti irani with bill gates

दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति और माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए खुद की शैक्षणिक योग्यता को लेकर सवाल उठाने वाले विरोधियों पर निशाना साधा.



केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने एक बार फिर अपनी बातों से विरोधियों को चुप करा दिया है. सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति और माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए खुद की शैक्षणिक योग्यता को लेकर सवाल उठाने वाले विरोधियों पर निशाना साधा.

स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर बिल गेट्स के साथ अपनी एक तस्वीर को साझा करते हुए उसके कैप्शन में तंज करते हुए लिखा, "सोच रहे हैं पढ़ाई पूरी की नहीं, आगे क्या करें."




केंद्रीय मंत्री को उनकी शैक्षणिक योग्यता को लेकर ट्रोल किया जाता रहा है. वर्ष 2014 में चुनाव जीतने के बाद जब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पूर्व मोदी सरकार में उन्हें मानव विकास संसाधन मंत्री बनाया गया था, तब सड़क पर विपक्ष और सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनकी योग्यता को लेकर सवाल उठाए थे.

गौरतलब है कि माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर बिल गेट्स भी कॉलेज ड्रॉप आउट हैं. लेकिन वर्तमान में वह अरबपति होने के साथ-साथ अमेजन के संस्थापक जेफ बेजोस के बाद दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति हैं.

उनकी इस पोस्ट पर फिल्म निर्माता एकता कपूर ने भी कमेंट किया है. एकता ने लिखा, "बॉस! क्योंकि तुलसी अभी भी याद है.. कृपया वापसी करें."

इसके जवाब में स्मृति ने लिखा, "सेवा पहले है मैडम. यह बताएं रवि के साथ किताब पढ़ी? "

गौरतलब है कि एकता कपूर के धारावाहिक 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से स्मृति ईरानी को काफी प्रसिद्ध मिली थी वह अपने किरदार 'तुलसी' के नाम से घर-घर में चर्चित हुई थीं. निर्माता एकता कपूर कुछ समय पहले ही सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं. उनके बेटे का नाम है रवि कपूर है.

पोस्ट पर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी है.

इंस्टाग्राम पर तमन्ना व्यास नाम की एक यूजर ने लिखा, "ट्रोल्स को क्या जवाब दिया है. मैडम, आपकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं." एक अन्य ने लिखा, "जब से आप ने अमेठी की सत्ता का काम संभाला है तबसे अमेठी, अमेठी ना रहकर स्वर्ग बन गया है."

No comments:

Powered by Blogger.