Header Ads

ताज़ा खबर
recent

Bigg Boss 13: खेसारी लाल यादव के बदले लुक पर फिदा हुईं हिमांशी खुराना, खेसारी बोले- मेरी महरारू को नहीं जानते...

Bigg Boss 13: खेसारी लाल यादव ने अपने लुक में बड़ा बदलाव किया है जिसके कारण घर में लड़कियां उनके साथ फ्लर्ट कर रही हैं. इससे परेशान होकर खेसारी को अब अपनी पत्नी का डर सताने लगा है.




Bigg Boss 13: 'बिग बॉस 13' में हर एपिसोड के साथ कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस और गेम प्लान बेहतर होते जा रहे हैं. अब कुछ कंटेस्टेंट अपने लुक पर भी काफी काम करते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, शो में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नया लुक काफी चर्चाओं में हैं. खेसारी इस लुक में पहले से कहीं ज्यादा कूल और स्मार्ट नजर आ रहे हैं. घर के अंदर और बाहर दोनों ही जगह खेसारी के इस लुक को काफी अटेंशन मिल रही हैं.

खेसारी के लुक चेंज के बाद घरवालों उनसे खूब चुटकी ले रहे हैं. सभी लड़कियां घर में खेसारी के पीछे पड़ गई हैं. लड़कियां खेसारी को इतना परेशान कर रही हैं कि उन्हें अब अपनी पत्नी का डर सताने लग गया है. ऐसे में खेसारी सभी लड़कियों को अपनी बहन बनाने में लग गए.


खेसारी के नए लुक की बात करें तो उन्होंने अपने बाल छोटे करवा लिए हैं और दाढ़ी भी काफी स्टाइलिश कर ली है. ऐसे में जहां सभी अपने तरीके से खेसारी से मजे लेते हैं तो वहीं हिमांशी खुराना तो खेसारी के साथ फ्लर्ट करने लगती हैं. इतना ही नहीं सभी कंटेस्टेंट्स ने उनका नाम खेसारी से बदलकर कैश कर दिया.




खेसारी कहते हैं कि वो चिरकुट की तरह दिख रहे हैं. इसके बाद हिमांशी खुराना आकर उनसे फ्लर्ट करना शुरू करती हैं और उनकी तारीफ करती हैं. इतने में खेसारी लाल बोलते हैं "अगर में शादीशुदा ना होता आप तब मेरी तारीफ करतीं." हिमांशी की तारीफ पर खेसारी बोलते हैं "तुम लोगों को मेरे मेहरारू के बारे में नहीं पता, बहुत टाइट दिमाग की है."

इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला, हिंदुस्तानी भाऊ और हिमांशी शर्मा सहित कई कंटेस्टेंट्स खेसारी लाल यादव के मजे लेने लगते हैं और खेसारी कैमरे के सामने अपनी पत्नी को सफाई देते दिखाई देते हैं. आपको बता दें कि हाल ही में घर से अरहान खान एलिमिनेट हो गए हैं. साथ ही शो में सभी की बॉन्डिंग में भी काफी बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है.

No comments:

Powered by Blogger.