Header Ads

ताज़ा खबर
recent

Viral: घायल बंदर के इलाज के लिए मेनका गांधी ने तत्काल भेजी कार, नेटिजन्स ने जमकर तारीफ की menka gandhi

भारती जैन ने मेनका गांधी को टैग किया और उनसे ट्विटर पर बुरी तरह घायल बंदर के लिए मदद मांगी. मेनका गांधी ने भारती को जवाब देते हुए लिखा, "मुझे टैग करने के लिए थैंक्यू. मैं अभी एक कार भेज रही हूं.




नई दिल्ली: लोकसभा की सदस्य और एनवायरमेंटलिस्ट मेनका गांधी संसद में अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपनी त्वरित प्रतिक्रियाओं के लिए भी जानी जाती हैं. इस बात का सबूत भी वो बार-बार देती रहती हैं. इस बार भी मामला कुछ इसी तरह का है जब ट्विटर पर मेनका के रिस्पांस ने नेटिजन्स का दिल जीत लिया है.

दरअसल, पत्रकार भारती जैन ने हाल ही में मेनका गांधी को टैग किया और उनसे ट्विटर पर बुरी तरह घायल बंदर के लिए मदद मांगी. उन्होंने बंदर की तस्वीर शेयर की और लिखा, "यह बंदर घायल है और बहुत बुरी स्थिति में है. प्लीज, कोई एनजीओ या पशु अधिकार कार्यकर्ता उसे बचाने के लिए आगे आएं. यह नई दिल्ली के रायसीना रोड पर प्रेस क्लब ऑफ इंडिया के पास है."




बिना किसी देर के मेनका गांधी ने भारती जैन को जवाब देते हुए लिखा, "मुझे टैग करने के लिए थैंक्यू. मैं अभी एक कार भेज रही हूं, ताकि उसे इलाज के लिए संजय गांधी एनिमल केयर सेंटर फॉर ट्रीटमेंट भेजा जाए. कार कुछ ही मिनटों में वहां पहुंच जाएगी."




जैन ने यह बताते हुए फिर ट्वीट किया कि बंदर को उठा लिया गया है. उन्होंने लिखा, "बंदर को उठा लिया गया है और यकीन है कि अच्छे हाथों में है. धन्यवाद!"




मेनका गांधी द्वारा की गई इस त्वरित कार्रवाई ने इंटरनेट का दिल जीत लिया. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "यह एक शानदार इशारा है मैडम..हम ईमानदारी से सम्मान करते हैं और ऐसे सभी प्रयासों के लिए आपकी सराहना करते हैं."

No comments:

Powered by Blogger.