Header Ads

ताज़ा खबर
recent

Entertainment News: काजोल और न्यासा को Coronavirus होने की उड़ी अफवाह, अजय देवगन ने ट्विटर पर बताया सच



कई पोस्ट में कहा जा रहा था कि काजोल और न्यासा को कोरोना वायरस हो गया है. लेकिन अब इन खबरों पर अजय देवगन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. 


नई दिल्ली: बीते कुछ समय से कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण से पूरी दुनिया परेशान है. अक्सर लोग इस बीमारी के कारण डर में जी रहे हैं, लेकिन इसके साथ ही कई अफवाहें भी काफी वायरल हो रही हैं. जैसे हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) की पत्नी व एक्ट्रेस काजोल (Kajol) और उनकी बेटी न्यासा (Nysa Devgan) को लेकर भी एक भयानक अफवाह फैल गई. कई पोस्ट में कहा जा रहा था कि काजोल और न्यासा को कोरोना वायरस हो गया है. लेकिन अब इन खबरों पर अजय देवगन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. 
अजय देवगन ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक ने ट्वीट किया है, जिसमें इन बतों को कोरी अफवाह बताया है. उन्होंने यहां लिखा है,  'थैंक्यू काजोल और न्यासा की चिंता करने के लिए. काजोल और न्यासा बिल्कुल ठीक हैं. उनकी हेल्थ के बारे में अफवाहें निराधार, झूठी और आधारहीन हैं.'
Thank you for asking. Kajol & Nysa are absolutely fine. The rumour around their health is unfounded, untrue & baseless🙏
3,940 people are talking about this
ऐसी थी अफवाह 
दरअसल अफवाह थी कि न्यासा में COVID- 19 के लक्षण नजर आए जिसके बाद काजोल उन्हें लेकर हॉस्पिटल पहुंचीं हैं. इसके बाद काजोल और न्यासा की कई पुरानी तस्वीरों के साथ यह फेक खबर वायरल होने लगी.
कैसे उड़ी अफवाह 
अब सवाल यह है कि इतनी बड़ी अफवाह सामने कैसे आई. तो बता दें कि कुछ दिनों पहले काजोल और उनकी बेटी न्यासा सिंगापुर से वापस लौटी हैं. एयरपोर्ट पर दोनों को स्पॉट किया गया था जिसकी फोटोज भी काफी वायरल हुई थी. इस समय पूरा देवगन परिवार आइसोलेशन में हैं और वे घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं.

No comments:

Powered by Blogger.