Header Ads

ताज़ा खबर
recent

Entertainment News: मेकअप करना सीख रहीं हैं शाहरुख खान की लाडली Suhana Khan, PHOTO हुई VIRAL

सुहाना अपने खाली समय में मेकअप सीखने की स्किल सिखने में लगी हुई हैं. हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan Instagram) की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं.   



नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shahrukh Khan ) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) आए दिन अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. सुहाना खान (Suhana Khan Video) भले ही भरत में नहीं रह रही हैं, लेकिन आए दिन उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. दुनिया में खतरनाक कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण से पीड़ित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है, ऐसे में विदेश में रह रही सुहाना खान घर में कैद सेल्फ आइसोलेशन में रह रही है. सुहाना अपने खाली समय में मेकअप सीखने की स्किल सिखने में लगी हुई हैं. हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan Instagram) की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 
हाल ही में गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम पर सुहाना खान (Suhana Khan) की तस्वीर शेयर की. सुहाना खान इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Daughter) की बेटी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा 'एक्सपेरिमेंट कर रही हूं. 'वहीं गौरी खान ने अपने बेटी की फोटो को शेयर करते हुए बताया कि घर में रहकर मेकअप टिप्स सीख रही है. सुहाना खान की इन तस्वीरों पर उनके फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

कुछ दिन पहले ही सुहाना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया था. फोटो में सुहाना पोनी टेल के साथ दिख रही थीं. उन्होंने आईलाइनर लगा रखा था. सुहाना ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है. हालांकि, कमेंट्स सेक्शन को बंद कर रखा है. इंस्टाग्राम अकाउंट पर पांच लाख से अधिक फॉलोवर्स हैं, जिसमें आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ आदि शामिल हैं. सुहाना न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं. इसके अलावा यह बातें भी आई थीं कि सुहाना बिग बॉस 13 के रनर-अप आसिम रियाज के साथ करण जौहर की फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं, हालांकि, बाद में करण ने इन खबरों को गलत बताया था.

No comments:

Powered by Blogger.