Header Ads

ताज़ा खबर
recent

पहली बार सामने आई Rakhi Sawant की शादी की तस्वीरें, पति का हाथ थामे आईं नजर Rakhi sawant revels her marriage pic




राखी सावंत (Rakhi Sawant) का नाम आते हैं उनकी बेबाक बातें और बोल्ड चेहरा नजर आता है.

नई दिल्ली: कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) भले ही हर मामले में उछल कर सामने आती हों, लेकिन अपनी असली शादी को लेकर वह हमेशा से गंभीर नजर आई हैं. अपनी शादी के 8 महीने बाद उन्होंने अपनी वेडिंग पिक्स इंस्टाग्राम पर शेयर की है. राखी सावंत का नाम आते ही उनकी बेबाक बातें और बोल्ड चेहरा नजर आता है. यही कारण है कि बॉलीवुड की वो ड्रामा क्वीन कही जाती हैं.अपनी पब्लिसिटी के लिए वह कुछ भी बोलती हैं और कर जाती हैं. यू-ट्यूब पर उनके उस वीडियो पर लोगों ने काफी आपत्ति जताई थी जिसमें वह अपने सो-कॉल्ड मंंगेतर दीपक कलाल के साथ काफी वल्गर बातें करती नजर आई थीं.
हालांकि जब बात अपनी असली शादी की आई है तो राखी काफी सीरियस दिखती हैं और शायद यही वजह है कि अपनी शादी की करीब 8 महीने बाद उन्होंने इंस्टा पर वेडिंग पिक्स शेयर की हैं.
लाइमलाइट में रहने वाली राखी सावंत अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन इन तस्वीरों में वह खुद ही नजर आ रही हैं. लाल जोड़े में बैठी वह शादी के मंडप में बैठी हैं. राखी ने अपनी वेडिंग पिक्स को शेयर कर कैप्शन दिया है, “मेरी शादी की पिक्चर” राखी के फैंस को यहां भी निराश होना पड़ा है क्योंकि तस्वीरों में हस्बैंड को राखी ने क्रॉप कर दिया है.
आपको बता दें कि राखी ने 8 महीनों पहले रितेश नाम के एनआरआई से शादी की है. इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर राखी ने नहीं आने दी या उनके पति को लेकर तो कुछ भी क्लियर नहीं है, लेकिन ये जरूर क्लियर हो गया है कि राखी अपनी असली शादी को लेकर बेहद गंभीर हैं. 
राखी ने शादी की जो तस्वीर शेयर की हैं उसमें केवल वही नजर आ रही हैं. राखी ने शादी को लेकर एक नहीं कई बार ड्रामा किया है. हालांकि पिछले साल अगस्त में उन्होंने खुलासा कर दिया था कि उनकी शादी हो गई है. राखी ने बताया था कि उन्होंने एक एनआरआई फैन से शादी की है और उनके पति मीडिया के सामने नहीं आना चाहते इसलिए वह उनके साथ की तस्वीरें साझा नहीं कर सकतीं. इतना ही नहीं शादी के बाद राखी अकेले हनीमून पर जाते और करवाचौथ मनाते हुए भी दिखी थीं. 
राखी कंट्रोवर्सी क्वीन रही हैं और इससे पहले वह राखी के स्वंयवर में एनआरआई इलेश पारुजानवाला से सगाई की थीं, लेकिन बाद में उन्होंने खुद इस सगाई को तोड़कर कहा था कि ये सब उन्होंने पैसे के लिए किया था. इससे पहले भी राखी का नाम कई कंट्रोवर्सी में जुड़ चुका है. अपने ब्वॉयफ्रेंड रहे अभिषेक अवस्थी को थप्पड़ मारना, 2006 में मीका सिंह पर जबरन किसिंग करने पर मॉस्लेटेशन का केस करना और 2005 में अपनी को-स्टार किनाज परवेज को लिप-लॉक किस कर वह काफी सुर्खियो में आ गई थीं.
rakhi sawant husband ritesh
jaya bheda
rakhi sawant husband ritesh pandey
rakhi sawant and deepak kalal
rakhi sawant house
usha sawant
deepak kalal instagram
rakhi sawant marriage
swayamvar (tv series)
rakhi sawant imdb
anand sawant
rakhi sawant net worth
news of rakhi sawant
rakhi sawant wedding gown
rakhi sawant marriage
rakhi sawant house
rakhi sawant husband ritesh pandey
rakhi sawant husband ritesh photos
rakhi sawant and deepak kalal
rakhi sawant husband ritesh pics
rakhi sawant news
rakhi sawant family

No comments:

Powered by Blogger.