Header Ads

ताज़ा खबर
recent

ट्विवटर और इंस्टा पर फिर वापस आईं Zaira Wasim, कहा- मैं भी हर किसी की तरह सिर्फ इंसान हूं



एक्ट्रेस जायरा वसीम एक बार फिर ट्विटर और इंस्टाग्राम पर वापस लौट आई हैं. उन्होंने हाल ही में देश में टिड्डियों के अटैक पर ट्वीट किया था और इसके बाद वह काफी ट्रोल हुई थीं.



नई दिल्ली : एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) एक बार फिर ट्विटर और इंस्टाग्राम पर वापस लौट आई हैं. उन्होंने हाल ही में देश में टिड्डियों के अटैक पर ट्वीट किया था और इसके बाद वह काफी ट्रोल हुई थीं. इस पर उन्होंने अपना ट्विटर और इंस्टा अकाउंट डिलीट कर दिया था. जायरा वसीम ने शनिवार को ट्वीट किया और कहा कि मैं वापस इसलिए आई हूं क्योंकि मैं भी एक इंसान हूं. जब भी मेरे सिर के अंदर या आसपास का शोर चरम पर पहुंच जाता है तो मुझे भी ब्रेक की जरूरत पड़ती है. 
Because I’m just a human, like everyone else, who’s allowed to take a break from everything whenever the noise inside my head or around me reaches it’s peak :)
View image on Twitter
6,550 people are talking about this
जायरा ने 27 मई को अपने ट्विटर अकाउंट पर टिड्डियों के हमले को इंसान के कर्मों का फल बताया था. इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया. ट्विटर पर #ZairaWasim  ट्रेंड करने लगा. दरअसल जायरा ने इस्लाम की धार्मिक किताब कुरान के एक आयत का जिक्र करते हुए लिखा था, 'टिड्डियों का हमला या फिर दुनियाभर में जो भी आपदाएं आ रही हैं वो सभी इंसान के बुरे कर्मों का फल हैं.'
जायरा ने टिड्डियों के हमले को खुदा का कहर बताया. जायरा का ये ट्वीट कुछ लोगों को इतना बुरा लगा कि उन्होंने जायरा की सोशल मीडिया पर क्लास लगा दी. विरोध बढ़ता देख जायरा ने पहले उस ट्वीट को डिलीट किया और फिर अपना इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया था.

No comments:

Powered by Blogger.