Header Ads

ताज़ा खबर
recentposts

अखिलेश के बाद अब बीजेपी ने ममता को भी दिया बड़ा झटका, जीत का हुआ रास्ता साफ़ bjp-ne-diya-mamta-ko-ek-or-bada-jhatka-tmc-hui-chit


उत्तरप्रदेश में प्रचंड जीत हासिल करके सरकार बनाने वाली बीजेपी के खेमे में अभी जीत का जश्न पूरी तरह ख़त्म भी नहीं हुआ था की बीजेपी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी को अपने एक ही कदम से बड़ा झटका दे डाला है ! राजनितिक पंडितो की माने तो बीजेपी ने जो दमदार कदम उठाया है उससे ममता बेनर्जी का तिलमिलाना तय है.सूत्रों का दावा है भाजपा के इस दमदार कदम से ममता के गढ़ में बीजेपी का जीत का रास्ता साफ़ हो चूका है.  आखिर बीजेपी ने ऐसा क्या कर डाला जो एक ही कदम से ममता बनर्जी जैसी दिग्गज नेता भी पस्त हो गई

अगरतला.त्रिपुरा. गुरुवार को तूणमूल कांग्रेस की कार्य समिति के 16 सदस्य और तक़रीबन 400 कार्यकर्त्ता बीजेपी में शामिल हो गए. तूणमूल कांग्रेस की प्रदेश कार्य समिति में से 65 में से 16 सदस्यो का बीजेपी में जाना ममता बनर्जी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है ! आपकी जाकारी के लिए बता दें भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए तूणमूल के कार्यकर्ताओ में तूणमूल कांग्रेस की त्रिपुरा इकाई के अद्यक्ष रतन चक्रवर्ती का नाम भी शामिल है. कुलमिला कर प्रदेश में बीजेपी के इस दांवसे तूणमूल कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है.

तूणमूल कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए चक्रवर्ती ने संवादाताओं को कहा “भाजपा देश में अकेली ऐसी पार्टी है जिसने पिछड़े हुए पूर्वोत्तर क्षेत्र के विकास को काफी महत्त्व दिया है, आगे उन्होंने कहा ” बीजेपी इस राज्य को माकपा के चुंगल से निकल 2018 में लोगो के समर्थन से सरकार बनाने में समर्थ होगी. इससे पहले केंद्रीय रेलराज्य मंत्री राजेन गोहैन और बीजेपी के अध्यक्ष बिप्लव देब ने पार्टी का झंडा चक्रवर्ती को भेट किया.

चक्रवर्ती ने आगे कहा “हमने बिना किसी शर्त के बीजेपी में शामिल हुए है और बीजेपी के झंडे के नीचे तूणमूल कार्यकर्ताओ को लेकर हम बीजेपी को मजबूत बनाएंगे. गोहैन ने कहा ” त्रिपुरा विधानसभा चुनाव 2018 में बीजेपी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी और सत्तारूढ़ माकपा सत्ता से बेदखल हो जाएगी.

No comments:

Powered by Blogger.