Header Ads

ताज़ा खबर
recentposts

वीडियो: CM योगी आदित्यनाथ का ये वीडियो क्यों हो रहा वायरल, देखिये…. cm yogi viral video


वीडियो डेस्क. योगी आदित्यनाथ का नाम आज किसी के लिये अनजाना नाम नहीं हैं , मात्र 26 वर्ष की उम्र में सांसद बनने वाले महंत योगी आदित्यनाथ आज उत्तरप्रदेश के सीएम पद हैं | घर बार छोड़ चुके योगी आदित्यनाथ जी गोरखपुर के प्रसिद्द गोरखनाथ मंदिर के महंत हैं और जन कल्याण के लिए हमेशा तैयार रहते हैं | योगी आदित्यनाथ जी का योगी बनने से पहले नाम अजय सिंह बिष्ट था. अपने बेबाक बयानों से योगी आदित्यनाथ जो हमेशा सुर्खियो में रहते हैं | आज सोशल मिडिया पर योगी आदित्यनाथ जी का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा हैं |

लेकिन जब से यह वीडियो सोशल मिडिया पर आया हैं तभी से इसने तहलका मचा दिया है. इस वीडियो को 23 मार्च को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है और इसको मात्र 2 दिन में लाखो लोग देख चुके है. इस वीडियो में सीएम योगी आदित्यनाथ पुलिस अधिकारियो को फटकार लगाते दिख रहे है और उन्हें लोकतंत्र का मतलब समझते हुए दिख रहे है. अगले पेज वीडियो में देखिये योगी आदित्यनाथ जी कैसे लगाई पुलिस अधिकारियो की जमकर क्लास….

वीडियो देखिये… 

नोट: आपकी जानकारी के लिए बता दे इस वीडियो की सत्यता का दावा हम नही कर सकते और ना ही ये बता सकते हैं की इस वीडियो को किसने और कब फिल्माया है. यह वीडियो योगी जी के मुख्यमंत्री बनने से पहले का है या बाद का इसकी पुष्टि ujalanews.com नहीं करता है.

No comments:

Powered by Blogger.