Header Ads

ताज़ा खबर
recentposts

मनचलो ने की महिला आईपीएस के साथ गन्दी हरकत, उसके बाद मनचलो के साथ जो हुआ वो होश उड़ा देगा manchalo ne ips se ki gandi harkat



जब से यूपी में योगी आदित्यनाथ जी मुख्यमंत्री बने है तब से उनके ताबड़तोड़ फैसले मीडिया की सुर्खियाँ बन रहे है ! उनके फैसलों में सरकारी दफ्तरों में गुटका पान प्रतिबन्ध करना ! पुलिस द्वारा एंटी रोमियो स्क्वाड बनाकर मनचलों को पकड़ना शामिल है ! ऐसा ही एक किस्सा बरेली से आया है जब बरेली कॉलेज की लडकियों ने मनचलों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की तो पुलिस की एंटी रोमियो स्क्वाड टीम अपनी सिविल ड्रेस में कॉलेज में पहुंची ! इस टीम को लीड करने वाली महिला आईपीएस अधिकारी को खुद मनचलों ने छेड़ दिया ! जब महिला पुलिस अधिकारी कॉलेज के बाहर खड़े मनचलों से पूछताछ कर रही थी ! तभी एक मनचले ने अपनी दबगाई दिखाते हुए आईपीएस महिला के चेहरे पर सिगरेट का धुँआ उड़ा दिया ! इसके बाद पुलिस ने चारो मनचलों को गिरफ्तार कर लिया !


योगी सरकार के आदेश पर महिलाओ की सुरक्षा करने के लिए ही यूपी पुलिस ने एंटी रोमियो स्क्वाड टीम बनाई हुई है ! बरेली में जब इस टीम को लीड करने वाली ट्रेनी आईपीएस महिला पुलिस अधिकारी रवीना त्यागी लडकियों की शिकायत पर बरेली कॉलेज में पहुंची ! और लडकियों से पूछताछ कर रही थी ! तो पास की दुकान में ही 4 मनचले खड़े हुए थे ! अगले पेज पर जानिए दिलेर महिला ऑफिसर को ना पहचान उनके साथ अभद्रता करने वाले मनचलों के साथ महिला आईपीएस ऑफिसर ने किया ये….

पूछताछ में लडकियों ने बताया कि कॉलेज आते जाते मनचले लड़के उन्हें छेड़ते है ! इसके बाद रवीना त्यागी पास में खड़े 4 लडको से पूछताछ करने गई ! रवीना त्यागी ने सिविल ड्रेस पहना हुआ था ! जिस कारण से वो लड़के पुलिस को पहचान नहीं पाए ! और उन 4 में से एक लड़के ने अपना स्टाइल दिखाते हुए सिगरेट का धुँआ पुलिस अधिकारी रवीना त्यागी के मुंह पर ही उड़ा दिया !

source 

उस लडके की इस हरकत पर पुलिस ने तुरंत चारो लडको को तुरंत गिरफ्तार कर लिया ! इसके बाद आईपीएस रवीना ने शहर में लडकियों के और कॉलेज के पास जाकर छापेमारी शुरू कर दी ! बरेली में ही किला पुल के नीचे खड़ी एक लड़की को एक लड़का कॉमेंट्स करके छेड़ने का प्रयास कर रहा था ! पुलिस ने उसको तुरंत पकड़ लिया ! फिर पहले पूछताछ की और बाद में केस बना कर गिरफ्तार कर लिया !
इसी प्रकार से पुलिस की एंटी रोमियो स्क्वाड टीम ने पूरे शहर में मिशन इंटर कॉलेज, आइसीसी इंटर कॉलेज, एमजीएम इंटर कॉलेज, केसर इंटर कॉलेज, साई दत्ता राम धींगड़ा इंटर कॉलेज और नेशनल पब्लिक स्कूल के सामने होने वाली लडकियों पर रोमियो टीजिंग पर भी कार्यवाही की ! और इन मनचलों को गिरफ्तार किया ! मनचलों को पूछताछ के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया है ! आईपीएस रवीना त्यागी ने कहा है कि ये अभियान अब चलता रहेगा ! पकडे गए मनचलों के अभिभावकों को थाने में बुलाया गया ! और भविष्य में उनके बच्चो पर ध्यान देने की सलाह दी है !

No comments:

Powered by Blogger.