Header Ads

ताज़ा खबर
recentposts

ऐंकर ने लाइव बुलेटिन में दी अपने पति की मौत की ब्रेकिंग न्यूज anchor live news of her husband death


नई दिल्ली
लाइव न्यूज बुलेटिन में जब न्यूज ऐंकर को अपने पति की मौत की खबर पढ़नी पड़ी तो यह जज्बा देखकर उनके सहकर्मी स्तब्ध रह गए। मामला शनिवार सुबह का है। चैनल IBC-24 पर लाइव न्यूज बुलेटिन का प्रसारण किया जा रहा था। न्यूज ऐंकर सुप्रीत कौर खबरें पढ़ रही थीं कि तभी एक सड़क हादसे की ब्रेकिंग न्यूज आई।

छत्तीसगढ़ के प्राइवेट न्यूज चैनल की 28 वर्षीय ऐंकर सुप्रीत कौर को रिपोर्टर से बातचीत के दौरान अंदेशा हो गया था कि हादसे में मरने वालों में उनके पति भी शामिल हैं। इस बेहद मुश्किल वक्त में उन्होंने खुद को संभाले रखा और न्यूज बुलेटिन पढ़ती रहीं और रिपोर्टर से बात करके हादसे की विस्तृत जानकारी भी अपने दर्शकों को दी।

रेनॉ डस्टर और एक ट्रक के बीच यह हादसा नैशनल हाइवे 353 पर लहरौद के पास हुआ था। इसमें कार में सवार 5 लोगों में से 3 लोगों की मौत हो गई, जिनमें रिपोर्टर के पति भी शामिल थे। बाकी 2 लोग घायल हैं, जिन्हें पिथौरा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

दर्शकों को पूरी जानकारी देने के बाद भी सुप्रीत ने पूरा न्यूज बुलेटिन खत्म किया और उसके बाद जब वह टीवी स्टूडियो से बाहर निकलीं तब फूट-फूटकर रो पड़ीं। खबर पढ़ने के बाद वह दुर्घटनास्थल के लिए रवाना हो गईं। सुप्रीत के एक सहकर्मी ने कहा, 'वह बहुत बहादुर औरत हैं। पूरी टीम को उनके काम पर गर्व है लेकिन आज जो हुआ उससे हम सब स्तब्ध हैं।'

उनके एक और सहकर्मी ने बताया कि ब्रेकिंग न्यूज पढ़ते वक्त ही उन्हें इस बात का आभास हो गया था कि यह हादसा उनके पति की गाड़ी के साथ हुआ है। फिर भी उन्होंने पूरा बुलेटिन पढ़ा और स्टूडियो से बाहर निकलने के बाद ही उन्होंने अपने रिश्तेदारों को फोन मिलाना शुरू किया। उनके सहकर्मियों को उसी वक्त उनके पति की मौत की खबर मिल चुकी थी जब वह खबर पढ़ रही थीं, लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हुई कि उनको यह बताए।

सुप्रीत पिछले 9 साल से इस चैनल में न्यूज ऐंकर हैं। मूल रूप से भिलाई की निवासी सुप्रीत की शादी साल भर पहले ही हर्षद कावडे से हुई थी। वह अपने पति के साथ रायपुर में रह रही थीं।

No comments:

Powered by Blogger.