Header Ads

ताज़ा खबर
recent

प्रियंका चोपड़ा, शादी के दो हफ्तों बाद ही निक ने कर ली है बच्‍चे की प्‍लानिंग...! priyanka and nick jones planning for baby

प्रियंका और निक ने जोधपुर के उमेद भवन महल में एक दिसंबर को कैथोलिक परंपरा के अनुसार शादी कर ली थी.


नई दिल्‍ली: दिसंबर की शुरुआत में शादी के बंधन में बंधने वाले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, अपने दिल्‍ली रिसेप्‍शन के दूसरे ही दिन से अपने कामों में बिजी हो गए हैं. प्रियंका जहां दिल्‍ली और मुंबई में अपनी नई सोशल नेटवर्किंग साइट को प्रमोट करती दिखीं तो वहीं, उनके पति निक जोनास एक दिन पहले ही प्रियंका को इंडिया में छोड़ न्‍यूयॉर्क के लिए रवाना हो गए हैं. लेकिन हालांकि इस बीच इन दोनों ने एक छोटा सा हनीमून भी मनाया है. लेकिन अपने इस बिजी शेड्यूल के बीच प्रियंका के पति निक ने अपनी फैमली प्‍लानिंग दुनिया के सामने साझा कर दी है. जी हां, निक ने साफ कर दिया है कि वह पिता बनना चाहते हैं.

निक जोनास का कहना है कि वह ‘निश्चित रूप से’ भविष्य में पिता बनना चाहते हैं. प्रियंका और निक ने जोधपुर के उमेद भवन महल में एक दिसंबर को कैथोलिक परंपरा के अनुसार शादी कर ली थी. इसके बाद दो दिसंबर को हिंदू रीति रिवाज के अनुसार इन दोनों की शादी हुई थी.
priyanka

स्पॉटीफी द रीवाइंड से बात करते हुए जोनास ने प्रियंका के साथ परिवार शुरू करने की अपनी योजना साझा की. उन्होंने कहा, ‘‘मैं एक दिन निश्चित रूप से पिता बनना चाहता हूं.' उन्होंने इस इंटरव्‍यू के दौरान अपने बचपन के बारे में भी बातचीत की. निक ने कहा कि बचपन उनके लिए एक सपने की तरह था. वह काफी जल्दी बड़े हुए. हो सकता है कि लोग इसको लेकर कहें कि यह सही नहीं था लेकिन लोग यह भी कह सकते हैं कि काफी कम उम्र में ही वह अपने जीवन के लक्ष्य को लेकर स्पष्ट थे.
priyanka
उन्होंने कहा, ‘‘मैंने छोटी उम्र में ही काफी कुछ देख लिया और मैं आशा करता हूं कि मैं इन अनुभवों को कभी अपने बच्चे के साथ साझा करूंगा.'

No comments:

Powered by Blogger.