Header Ads

ताज़ा खबर
recent

VIDEO: हाथरस गैंगरेप पीड़िता के घर पहुंचे आप नेता संजय सिंह पर स्याही से हमला

  आप पार्टी के नेता संजय सिंह  हाथरस पहुंचे और पीड़िता के परिवार को सहानुभूति दी. इस दौरान आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर एक युवक ने स्याही फेंक दी. 




नई दिल्लीः हाथरस गैंगरेप (Hathras Gangrape) पीड़िता के गांव में तमाम नामचीन चेहरों का आना-जाना लगा हुआ है. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बाद सोमवार (5 अक्टूबर) को आप पार्टी के नेता संजय सिंह  हाथरस पहुंचे और पीड़िता के परिवार को सहानुभूति दी. इस दौरान आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर एक शख्स ने स्याही फेंक दी. 

हालांकि बाद में उत्तर प्रदेश पुलिस ने स्याही फेंकने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया. संजय सिंह अपने प्रतिनिध मंडल के साथ हाथरस गए थे. उनके साथ विधायक राखी विडलान, दिल्ली के सामाजिक न्याय मंत्री राजेंद्र पाल गौतम भी हाथरस पहुंचे थे. इस दौरान पीड़िता के गांव में जमकर हंगामा देखने को मिला. संजय सिंह के प्रतिनिधमंडल को देख स्याही फेंकने वाला शख्स  वापस जाओ-वापस जाओ के नारे लगाता दिखाई दिया. 

 

 

गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सामूहिक बलात्कार मामले की पीड़िता के लिए वाल्मीकि मंदिर में आयोजित प्रार्थना सभा में शामिल हुईं और कहा कि इस लड़की को न्याय दिलाने के लिए सभी आवाज उठाएं. प्रार्थना सभा में प्रियंका के अलावा पार्टी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कई नेता और कार्यकर्ता भी शामिल हुए थे.

प्रियंका ने कहा, ‘मुझे पता चला कि वाल्मीकि समाज ने प्रार्थना सभा का आयोजन किया है तो मैंने यहां आने का निर्णय किया. मैं इसलिए यहां आई कि आपके समाज और उस परिवार को कभी यह महसूस नहीं होना चाहिए कि वो अकेले हैं. आज उस परिवार के खिलाफ जो हो रहा है उसके विरूद्ध हम लड़ेंगे. मैं आपसे आग्रह करती हूं कि अपनी आवाज उठाइए.’

वहीं पीड़िता के अंतिम संस्कार को लेकर भी आप और कांग्रेस के अलावा तमाम विपक्षी पार्टियां योगी सरकार के खिलाफ हमले कर रही हैं. बहरहाल, अब योगी आदित्यनाथ ने इस केस की जांच सीबीआई को सौंपने के आदेश दे दिए हैं. 

No comments:

Powered by Blogger.