Header Ads

ताज़ा खबर
recent

INTERNET पर सनी लियोनी का कब्‍जा कायम, प्रियंका, दीपिका, ऐश्‍वर्या सब रह गईं पीछे

पिछले सालों की तहर इस बार भी सनी लियोन इंटरनेट पर सबसे ज्‍यादा सर्च की जाने वाली सेलीब्रिटी बन गई हैं. याहू द्वारा जारी की गई इस लिस्‍ट में टॉप 10 सेलीब्रिटीज शामिल हैं, जिन्‍हें इंटरनेट पर साल 2017 में सबसे ज्‍यादा सर्च किया गया है. हॉलीवुड की तरफ बढ़ गईं प्रियंका चोपड़ा और फिल्‍मों से दूर अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी ऐश्‍वर्या राय इस लिस्‍ट में दूसरे और तीसरे नंबर पर हैं.

इस लिस्‍ट में पहला नाम सनी लियोनी का है, जो इस पूरे साल कई फिल्‍मों में आइटम नंबर करते हुए नजर आई हैं. सनी ने इस साल एक बेटी को गोद भी लिया है. 1 दिसंबर को उनकी एक्‍टर अरबाज खान के साथ फिल्‍म 'तेरा इंतजार' रिलीज हुई है. इसके साथ ही सनी हाल ही में पेटा के एक विज्ञापन में अपने पति के साथ न्‍यूड पोज देती दिखीं हैं.









याहू की इस लिस्‍ट में इन दिनों हॉलीवुड की तरफ बढ़ गईं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का नाम दूसरे नंबर पर है. इस साल प्रियंका की पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'बेवॉच' रिलीज हुई थी, जिसमें वह ड्वेन जॉनसन (द रॉक) के साथ दिखीं थीं. प्रियंका इन दिनों अपनी अमेरिकन टीवी सीरीज 'क्‍वांटिको 3' की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा प्रियंका अपने प्रोडक्‍शन हाउस 'पर्पल पैबल पिक्‍चर्स' की फिल्‍मों के चलते भी खबरों में रही थीं.

इस लिस्‍ट में तीसरे नंबर पर बच्‍चन खानदान की बहू ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन हैं, जो फिल्‍मों में न दिखकर भी अक्‍सर खबरों में रही हैं. इस साल ऐश्‍वर्या अपनी बेटी के साथ कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल का हिस्‍सा बनने पहुंचीं, जहां ऐश्‍वर्या से ज्‍यादा उनकी 5 साल की बेटी ने सब की निगाहें अपनी तरफ मोड़ी. ऐश्‍वर्या जल्‍द ही फिल्‍मों में भी नजर आने वाली हैं. उनकी फिल्‍म 'फन्ने खां' की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

कैटरीना कैफ ने इस साल अपने फैन्‍स की लिस्‍ट में इजाफा करने के लिए इंस्‍टाग्राम जॉइन किया और इंस्‍टाग्राम पर फैन्‍स ने कैटरीना का 'स्‍वैग से स्‍वागत' किया. वह अपने एक्‍स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' में नजर आईं और जल्‍द ही वह एक बार फिर 5 सालों के गैप के बाद सलमान खान के साथ फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' में नजर आने वाली है.

इस लिस्ट में 5वां स्‍पॉट मिला है दीपिका पादुकोण को जो इस साल अपनी हॉलीवुड फिल्‍म से लेकर अपने फोटोशूट तक कई चीजों के लिए खबरों में रही हैं. दीपिका की पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'एक्‍सएक्‍सएक्‍स: द जेंडर केज' इसी साल रिलीज हुई है, जिसमें वह हॉलीवुड सुपरस्‍टार विन डीजल के साथ नजर आई थीं. दीपिका पिछले दिनों अपनी फिल्‍म 'पद्मावती' के लिए सुर्खियों में रही थीं जिसकी रिलीज विवादों के चलते अब टाल दी गई है.

करीना कपूर पिछले साल दिसंबर में मां बनी और उसके बाद लगभग अपनी हर चीज के लिए सुर्खियां बटोरती दिखीं. अपने बेटे तैमूर से लेकर अपने फिटनेस अंदाज तक करीना का हर स्‍टाइल फैन देखना चाहते थे. वह जल्‍द ही फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' से फिल्‍मों में वापसी करने वाली हैं.

लगभग दो दशक पहले ममता कुलकर्णी की पहली फिल्‍म 'तिरंगा' रिलीज हुई लेकिन इंटरनेट पर उनका क्रेज अभी भी बरकरार है. इस साल ममता अपने पति के चलते सुर्खियों में आईं जिन्‍हें केन्‍या में अमेरिका की ड्रग्‍स इनफोर्समेंट एजेंसी ने गिरफ्तार किया था.


बॉलीवुड में सिर्फ एक फिल्‍म के बाद ही युवाओं की पसंद बन गई एक्‍ट्रेस दिशा पाटनी इस साल काफी खबरों में रही हैं. वह जल्‍द ही अपने कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्‍म 'बागी 2' में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही दिशा कई मैगजीन्‍स के लिए अपने हॉट फोटोशूट के लिए भी खबरों में रही हैं.

मलयालम एक्‍ट्रेस काव्‍या माधवन का नाम इस साल विवादों के चलते उछला. काव्‍या प्रसिद्ध एक्‍टर दिलिप की पत्‍नी हैं, जिसका नाम एक प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस का यौन शोषण करने और किडनैप करने के चलते खबरों में आया था. काव्‍या का नाम तब उछता जब इस केस के मुख्‍य आरोपी ने कहा कि उन्‍हें काव्‍या ने इस काम के पैसे दिए थे.

इस साल फिल्‍म 'बादशाहो' में नजर आईं एक्‍ट्रेस ईशा गुप्‍ता अपने हॉट फोटोशूट के चलते खबरों में रही हैं. ईशा ने इस साल एक न्‍यूड फोटोशूट कराया और उसे अपने इंस्‍टाग्राम पर भी पोस्‍ट किया था. 

No comments:

Powered by Blogger.