Header Ads

ताज़ा खबर
recent

शादी का मनाया एक माह तक जश्न, अब दीपिका-रणवीर का यह है 'हनीमून प्लान' deepika ranveer honeymoon plan



मुंबई: हाल में विवाह के बंधन में बंधने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर की आगामी फिल्म ‘सिम्बा’ को लेकर भविष्यवाणी की है. दीपिका का कहना है कि यह फिल्म एक बड़ी हिट रहेगी. उन्होंने यह बात गुरुवार रात में ‘निक्लोडियन किड्स च्वाइस अवॉर्डस’ में कही. दीपिका ने अपने हनीमून प्लान को लेकर भी खुलासा किया.

दीपिका ने कहा, "मुझे ट्रेलर बहुत अच्छा लगा. यह बिल्कुल रोहित शेट्टी की तरह की फिल्म है. मुझे भी उनके साथ काम करने का अवसर मिला है और उन्होंने मुझे मेरे सबसे यादगार किरदारों में से एक दिया है. यह फिल्म एक ब्लॉकबस्टर बनने जा रही है. यह निश्चित ही सफल होगी." दीपिका ने कहा है कि विवाहित होना 'दिलकश’ लगता है. दीपिका और रणवीर की 14-15 नवंबर को इटली में शादी हुई थी. उसके बाद नवविवाहित जोड़ा बेंगलुरू और मु्ंबई में तीन रिसेप्शन दे चुका है.
दीपिका ने कहा, "यह बहुत दिलकश, बहुत खास है. मुझे खुशी है कि हमें यह आप सबके साथ साझा करने का मौका मिल रहा है. विवाह एक सुंदर उत्सव है. वैसे तो जश्न कम से कम हमारी तरफ से तो खत्म हो चुका है. लेकिन जैसा कि आप जानते हैं दिसंबर अपनेआप में जश्न से भरा होता है तो ऐसे में नवविवाहितों के लिए तो यह कुछ और समय के लिए जारी रहेगा." 

दीपिका पादुकोण शादी के बाद अपने जन्मदिन की तैयारी कर रही हैं जो कि 5 जनवरी को आने वाला है. एक्ट्रेस ने बताया कि वह इसे रणवीर के साथ कैसे मनाने का प्लान कर रही हैं. अपने हनीमून प्लान पर दीपिका ने कहा, "मुझे इस बारे में कुछ मालूम नहीं है. हमने इस बारे में अभी तय कुछ भी प्लान नहीं किया है. फिलहाल हमारा पूरा ध्यान रणवीर की फिल्म की रिलीज पर है."
उधर, रणवीर ने कहा कि दीपिका से शादी करना एक सपने के पूरे होने जैसा है. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैं उड़ रहा हूं. यह मेरे जिंदगी की सबसे बड़ी घटना है." उन्होंने कहा, "शादी के बाद मुझे एक तरह के जादू और शक्ति का अहसास हो रहा है. मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं सुपरहीरो हूं."

No comments:

Powered by Blogger.