Header Ads

ताज़ा खबर
समाचार

ये खट्टा सिंह कौन है? कोर्ट में कहे इसके हर शब्द से बढ़ेगी राम रहीम की धड़कनें khattar singh kaun hai

सोशल मीडिया से लेकर सर्च ईंजन Google तक पर लोग खट्टा सिंह (khatta singh) की बातें कर रहे हैं. वह ऐसा कौन सा राज जानता है जो राम रहीम को परेशान कर रहा है?




साध्वी से रेप मामले में रोहतक जेल में कैद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुश्किलें और भी बढ़ सकती है. राम रहीम को टेंशन देने वाले शख्स का नाम है खट्टा सिंह. सोशल मीडिया से लेकर सर्च ईंजन Google तक पर लोग खट्टा सिंह (khatta singh) की बातें कर रहे हैं. लोग पूछ रहे हैं कि आखिर खट्टा सिंह कौन है? राम रहीम से इस खट्टा सिंह का क्या जुड़ाव है? वह ऐसा कौन सा राज जानता है जो राम रहीम को परेशान कर रहा है? इन सारे सवालों का जवाब लोग जानना चाह रहे हैं. आखिर जेल में कैद राम रहीम इस खट्टा सिंह से क्यों घबरा रहा है? हम आपके इन सारे सवालों का जवाब देने की कोशिश कर रहे हैं.



दरअसल, गुरमीत राम रहीम पर पत्रकार रामचंद्र छत्रपति और डेरा प्रबंधक रणजीत सिंह की हत्या का आरोप है. इन दोनों मामलों में पंचकूला कोर्ट में सुनवाई जारी है. खट्टा सिंह वह शख्स है जो एक समय शायद राम रहीम के सबसे करीब रहते थे, क्योंकि वह उनके ड्राइवर रह चुके हैं. ड्राइवर होने के चलते राम रहीम कहीं भी जाता तो खट्टा सिंह उनके साथ होते. यानी खट्टा सिंह बड़ा राजदार है. पत्रकार रामचंद्र की हत्या मामले में खट्टा सिंह साल 2012 में गवाही से पलट गया था.

अब खट्टा सिंह ने कहा है कि वह राम रहीम के सारे राज कोर्ट को बताएंगे. खट्टा सिंह ने स्वीकार किया कि उस वक्त राम रहीम के डर से वह बयान से पलट गए थे, अब राम रहीम सलाखों के पीछे हैं, इसलिए वह हर सच से कोर्ट को अवगत कराएंगे.
मालूम हो कि साल 2012 में राम रहीम के आश्रम की एक साध्वी ने तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहार वाजपेयी को चिट्ठी लिखकर खुद के साथ रेप की शिकायत की थी. उस चिट्ठी में आश्रम के कई राज के बारे में लिखा था. रामचंद्र 'पूरा सच' नाम का अखबार चलाते थे. उन्होंने अपने अखबार में उस चिट्ठी को प्रकाशित किया था. आरोप है कि इसी बात से नाराज होकर 24 अक्टूबर 2002 को रामचंद्र की उनके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसी हत्या मामले में पिछले 15 साल से सुनवाई चल रही है. राम राहीम का पूर्व ड्राइवर इस मामले में गवाह बनाया गया है. इन दोनों हत्याकांड में खट्टा सिंह की गवाही काफी मायने रखती है.

No comments:

Powered by Blogger.