Header Ads

ताज़ा खबर
समाचार

पाकिस्तान के पुलिसवाले ने किया विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज, लोगों ने दिए ये रिएक्शन pakistan policeman proposing will you marry me

विराट कोहली के चाहने वाले कम नहीं है. लड़कियां जहां उनके स्टाइल से लेकर खेल तक की दीवानी हैं तो वहीं लड़कों को भी ये एग्रेसिव प्लेयर पसंद है.

नई दिल्ली: विराट कोहली के चाहने वाले कम नहीं है. लड़कियां जहां उनके स्टाइल से लेकर खेल तक की दीवानी हैं तो वहीं लड़कों को भी ये एग्रेसिव प्लेयर पसंद है. गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के साथ उनका रिश्ता भी सभी को पता है बावजूद इसके दुनियाभर से लड़कियां उन्हें प्रपोज करती रहती है. लेकिन ये शायद पहली बार है जब किसी पुरुष ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया है. ये पुलिसकर्मी पाकिस्तान के लाहौर का बताया जा रहा है, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 
पाकिस्तान में करीब आठ साल बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट लौटा. पाकिस्तान और वर्ल्ड इलेवन के बीच तीन टी-20 मैच खेले गए. इसमें से आखिरी मैच 15 सितंबर को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला गया. इस दौरान खास बात ये रही कि भारत के किसी भी खिलाड़ी के वर्ल्ड इलेवन में न होने के बाद भी स्टेडियम में पाक क्रिकेट प्रेमी धोनी और विराट के नाम के पोस्टर थामे दिखे. लेकिन एक पोस्टर ऐसा था जिसने सबको आकर्षित किया और कुछ ही समय में इस पोस्टर और उसे लिए शख्स का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

दरअसल, इस फोटो में लाहौर का एक पुलिसकर्मी पोस्टर लिए खड़ा है. जिस पर लिखा है कोहली मैरी मी! (कोहली मुझसे शादी कीजिए!). इस तरह के पोस्टर वैसे तो कई बार देखे गए हैं, लेकिन पहली बार किसी पुरुष के हाथ में ऐसा पोस्टर दिखा तो लोग उसे शेयर और कमेंट करने से रुके नहीं.

लोगों ने प्रपोजल पर दिए ये रिएक्शन
We have got a @imVkohli fan at Gaddafi Stadium with placard. Not sure if the Indian superstar will adore it.
Damn This Is Hilarious 😂😂
A Pakistani Police in Lahore during Pakistan vs World XI Cricket Match holding a Banner
* Kohli Marry Me * 😭😭😂😂
Damn This Is Hilarious 😂😂
A Pakistani Police in Lahore during Pakistan vs World XI Cricket Match holding a Banner
* Kohli Marry Me * 😭😭😂😂 pic.twitter.com/XJSbdahHk7
हालांकि, ये सामने नहीं आया है कि ये पोस्टर पुलिसकर्मी का ही है या उन्होंने किसी और का पोस्टर पकड़ा हुआ है. कुछ यूजर्स का मानना है कि किसी ने शरारत करते हुए ये पोस्टर पुलिसवाले को दिया और फिर उसका फोटो ले लिया.

No comments:

Powered by Blogger.