Header Ads

ताज़ा खबर
recent

आमिर ने विराट से कहा, आपको PK पसंद आएगी ही क्योंकि उसमें अनुष्का जो है amir khan aur virat kohli ek saath pk movie pe charcha



नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन के लिए एक चैट शो का आयोजन किया गया. इस शो में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली एक चैट शो की शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंचे. इस दौरान कप्तान कोहली और आमिर खान के बीच खूब सारी बातें हुईं. बातों ही बातों में विराट अनुष्का को लेकर अपनी फीलिंग्स जग जाहिर गए.



इस चैट शो के दौरान आमिर खान ने विराट कोहली से कई सवाल जवाब किए और उनसे अपनी गर्लफ्रेंड की अच्छी बुरी आदतें पूछीं. जवाब देते हुए कोहली ने कहा कि उनकी गर्लफ्रेंड की सबसे अच्छी बात यह है कि वो बहुत ही ईमानदार और केयरिंग हैं. वहीं उन्होंने उनकी गर्लफ्रेंड की बुरी आदतों के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि उनका तय समय से लेट आना पसंद नहीं है. कप्तान कोहली के मुताबिक, वह हमेशा 5-7 मिनट देर से आती हैं.

इसके अलावा विराट से पसंदीदा फिल्मों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें आमिर खान की फिल्में जो जीता वही सिकंदर, 3 इडियट्स, और पीके बहुत पसंद हैं. इस पर आमिर ने कहा कि हां वो तो पसंद आएगी ही. क्योंकि पीके फिल्म में अनुष्का मुख्य लीड रोल में हैं.


इसके अलावा साल 2011 वर्ल्ड कप फाइनल के बारे में चर्चा करते हुए विराट ने कहा कि, मुझे डर लग रहा था कि मलिंगा यॉर्कर ने डाले. मैं पहले से ही घबराया हुआ था. लेकिन 2-3 बॉल के बाद मेरी नजरें जम गईं. गौरतलब है कि 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में टीम इंडिया ने श्रीलंका को हराते हुए 28 सालों के बाद वर्ल्ड कप जीता था.

No comments:

Powered by Blogger.