Header Ads

ताज़ा खबर
recent

1 घंटे बंद रहने के बाद शुरू हुआ WhatsApp, करोड़ों यूजर्स हुए परेशान

अमेरिका, यूके, इटली, सऊदी अरब समेत सात देशों में व्हाट्सएप के काम नहीं करने की खबरें आई थी. व्हाट्सएप चैट के डाउन होने की खबर सबसे ज्यादा ब्रिटेन से आ रही है.

नई दिल्ली : व्हाट्सप (WhatsApp) यूजर्स के लिए निराश करने वाली खबर सामने आई है. दोपहर करीब 1.30 बजे व्हाट्सप के काम नहीं करने की खबर आई. इससे पहले शुक्रवार सुबह अमेरिका, यूके, इटली, सऊदी अरब समेत सात देशों में व्हाट्सएप के काम नहीं करने की खबरें आई थी. व्हाट्सएप चैट के डाउन होने की खबर सबसे ज्यादा ब्रिटेन से आईं. जहां पूरी तरह से सर्वर डाउन है. इसके अलावा, हर सेकेंड एप की दिक्कतें सामने आ रही हैं. विदेशी मीडिया के मुताबिक हजारों व्हाट्सएप यूजर चैट डाउन होने की शिकायतें कर रहे हैं. हालांकि भारत में करीब एक घंटे की परेशानी के बाद WhatsApp फिर से काम करने लगा. इंस्टेंट मैसेजिंग एप के काम नहीं करने से करोड़ों यूजर्स परेशान हो गए.
60 प्रतिशत लोगों को हुई दिक्कत
सोशल कमेंट्स को मॉनिटर करने वाली एक वेबसाइट DownDetector के मुताबिक, शुक्रवार सुबह 8 बजे से चैट के डाउन होने की खबरें मिल रही हैं. शुरुआत में कुछ लोगों ने शिकायत की थी, लेकिन अब ये लगातार बढ़ रही है. DownDetector के मुताबिक करीब 60 फीसदी कस्टमर्स चैट डाउन होने की शिकायत कर रहे हैं. जिनमें से 25% लोगों की शिकायत मैसेज न मिलने की थी, वहीं 14% लोगों को लॉगिन करने में दिक्कत आ रही थी.

No comments:

Powered by Blogger.