Header Ads

ताज़ा खबर
recent

OMG! दिशा पटानी की गोद में बैठे नजर आए टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह देखते रह गए tiger shroff in disha patani lappy | tiger-shroff-spoted-with-roumered-girlfriend-disha-patani-and-ranveer-singh-at-sri-lanka-airport

टाइगर, रणवीर सिंह और दिशा पटानी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें यह तीनों एयरपोर्ट पर मस्‍तीभरे अंदाज में दिख रहे हैं. यह तीनों श्रीलंका के एयरपोर्ट पर नजर आए हैं.


नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में एनर्जी के पॉवर हाउस कहने वाले रणवीर सिंह जहां भी जाते हैं फैन्‍स और चाहने वाले उन्‍हें घेर लेते हैं और रणवीर भी अपने फैन्‍स के साथ सेल्‍फी लेने में जरा गुरेज नहीं करते. लेकिन मस्‍तमौला रणबीर के चक्‍कर में इस बार सीधे-साधे टाइगर श्रॉफ भी कैमरों में कैद हो गए वो भी अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ. जी हां, अक्‍सर कैमरों की नजरों से बचने वाले टाइगर और दिशा अजीब-ओ-गरीब हालत में कैमरों में कैद हो गए हैं, जिसमें एयरपोर्ट पर टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं.
दरअसल टाइगर, रणवीर सिंह और दिशा पटानी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें यह तीनों एयरपोर्ट पर मस्‍तीभरे अंदाज में दिख रहे हैं. यह तीनों श्रीलंका के एयरपोर्ट पर नजर आए हैं. फ्लाइट में मिले यह तीनों श्रीलंका पहुंचकर एकसाथ सामान की ट्रॉली में नजर आए. इस ट्रॉली में टाइगर, दिशा की गोद में बैठे नजर आए. आप भी देखें यह मजेदार फोटो.
tiger shroff
फोटो साभार- @RanveerPlanet/Twitter
बता दें कि टाइगर और दिशा जल्‍द ही फिल्‍म 'बागी 2' में साथ नजर आने वाले हैं. इससे पहले यह जोड़ी एक गाने में नजर आ चुकी है. 'बागी' में टाइगर के साथ इससे पहले श्रद्धा कपूर नजर आ चुकी हैं.

No comments:

Powered by Blogger.