Header Ads

ताज़ा खबर
recent

जहीर की बीवी के साथ फोटो खींचवा बुरे फंसे युवराज, पत्नी हेजल ने किया ऐसा कमेंट yuvraj singh photo kichwa ke bure fase

इस तस्वीर के वायरल होने की वजह खुद युवराज की पत्नी हेजल कीच हैं.


नई दिल्ली: मुंबई में हाल ही में टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी की रिसेप्शन पार्टी आयोजित की गई थी. इसके बाद इस पार्टी के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. अब एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें जहीर खान की बीवी सागरिका घाटगे के साथ युवराज सिंह नजर आ रहे हैं.
yuvraj
बता दें, इस तस्वीर के वायरल होने की वजह खुद युवराज की पत्नी हेजल कीच हैं. दरअसल, सागरिका ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें वह युवराज सिंह के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में दोनों ने एक ही रंग के ड्रेस पहने हुए हैं और दोनों के ड्रेस काफी मिलता-जुलता है. बस यही चीज युवराज की पत्नी को पसंद नहीं आई और उन्होंने फोटो पर ऐसा कमेंट कर दिया, जिससे लोगों ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया.

इस फोटो के पोस्ट होने के बाद युवराज की वाइफ हेजल ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मुझे ऐसा लगता है कि मुझे भी जहीर खान के साथ मैचिंग का आउटफिट पहनना चाहिए था'. हेजल का ये कमेंट करना था कि यूजर्स ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया कि अपने पति को सागरिका के साथ देखकर हेजल को जलन हुई है.

No comments:

Powered by Blogger.