Header Ads

ताज़ा खबर
recent

इस फ‍िल्‍म में 18 साल के द‍िखेंगे सलमान खान, खास टेक्‍नीक से कम होगी उम्र salman-khan-will-play-role-of-18-year-old-young-boy-in-upcoming-bharat-film-will-use-age-reduction-technique


अली अब्‍बास जफर के न‍िर्देशन में बनने वाली इस फ‍िल्‍म में सबसे खास होगा सलमान खान का रोल।
इस फ‍िल्‍म में 18 साल के द‍िखेंगे सलमान खान, खास टेक्‍नीक से कम होगी उम्र
salman khan 
मुंबई. बॉलीवुड स्‍टार सलमान खान की फ‍िल्‍म 'टाइगर ज‍िंदा है' बॉक्‍स ऑफ‍िस पर धमाल मचा रही है और कमाई के नए कीर्त‍िमान बनाते जा रही है। इस अपार सफलता के बाद सलमान खान अतुल अग्‍न‍िहोत्री के प्रोडक्‍शन में बनने जा रही फ‍िल्‍म 'भारत' पर फोकस करेंगे य‍ह फ‍िल्‍म कई मायनों में खास होगी। 

अली अब्‍बास जफर के न‍िर्देशन में बनने वाली इस फ‍िल्‍म में सबसे खास होगा सलमान खान का रोल। इस फ‍िल्‍म में सलमान खान एक ऐसे शख्‍स का रोल न‍िभाने वालें हैं, ज‍िसका 18 से लेकर 70 साल तक का सफर तय करेंगे। इस फ‍िल्‍म के ल‍िए सलमान खान को 18 साल का द‍िखाया जाएगा।

अगर आप ये सोच रहे होंगे क‍ि 52 साल के सलमान को 18 साल का कैसे द‍िखाया जाएगा, तो इसके ल‍िए एक खास टेक्‍नीक का इस्‍तेमाल होगा। कोर‍ियन फ‍िल्‍म 'ओड टू माय फादर' के ह‍िंदी रीमेक भारत में सलमान की उम्र कम की जाएगी ऐज र‍िडक्‍शन टेक्‍नीक से। इस फ‍िल्‍म में सलमान का लुक उनकी फ‍िल्‍म 'मैंने प्‍यार क‍िया' जैसा यंग होगा।

इस टेक्‍नीक के संबंध में मेकर्स ने वीएफएक्‍स टीम से बात की है। इस टीम ने शाहरुख खान के ल‍िए फ‍िल्‍म 'फैन' में काम क‍िया था। हालांक‍ि इससे सलमान खान को होने वाले नुकसान को लेकर भी मेकर्स संजीदा हैं। मेकर्स चाहते हैं क‍ि यंग द‍िखने के ल‍िए सलमान वेट लूज करें सलमान चार वीक तक वेट लूज करके यंग द‍िखेंगे। 
बता दें क‍ि इस फ‍िल्‍म की तैयारी पूरी हो चुकी हैं और प्रीप्रोडक्‍शन का काम अभी जारी है।  

No comments:

Powered by Blogger.