Header Ads

ताज़ा खबर
recent

50% Sale वाली दुकान पर शॉपिंग करने पहुंचे विराट-अनुष्का, ट्विटर पर खूब उड़ी खिल्ली virat anushka at 50 % discount shop



विराट-अनुष्का के फैन क्लब में जोड़ी के साउथ अफ्रीका टूर की कई तस्वीरें साझा की गई हैं.

 एक खास फोटो में विरुष्का शॉपिंग करते दिखाई दे रही हैं. खास बात यह है कि जोड़ी किसी

 डिजाइनर शॉप पर नहीं, 50% सेल वाली दुकान से सामान खरीद रही है.


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली से 11 दिसंबर को इटली में गुपचुप शादी रचाई. इसके बाद कपल ने नई दिल्ली और मुंबई में अपने करीबियों के लिए रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया. 26 दिसंबर को मुंबई रिसेप्शन के बाद कपल अगले दिन साउथ अफ्रीका टूरके लिए रवाना हो गया था. विराट-अनुष्का के फैन क्लब में जोड़ी के साउथ अफ्रीका टूर की कई तस्वीरें साझा की गई हैं. एक खास फोटो में विरुष्का शॉपिंग करते दिखाई दे रही हैं. खास बात यह है कि जोड़ी किसी डिजाइनर शॉप पर नहीं, 50% सेल वाली दुकान से सामान खरीद रही है.



विराट-अनुष्का की दुकान के बाहर जब यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो लोगों ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया. मजाकिया लहजे में एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "कोहली वेडिंग प्लानर के दिए गए बिल को देखते हुए, अनुष्का- बेबी शॉपिंग पर चलें क्या. विराट- मैं एक सही जगह जानता हूं." 

विराट-अनुष्का ने नया साल साउथ अफ्रीका में मनाया और अपने फैन्स को सोशल मीडिया पर नए साल की बधाई दी.बता दें, नया साल सेलिब्रेट करने के बाद जनवरी के पहले हफ्ते में अनुष्का मुंबई अकेले लौटेंगी. मुंबई आकर वे आनंद एल. राय की शाहरुख खान और कैटरीना कैफ स्टारर अनाम फिल्म की शूटिंग करेंगी. फरवरी में अनुष्का अभिनेता वरुण धवन के साथ फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग शुरू करेंगी. साथ ही साथ वह अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'परी' का प्रमोशन भी करेंगी. अनुष्का शर्मा स्टारर यह हॉरर फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी. 

No comments:

Powered by Blogger.