Header Ads

ताज़ा खबर
recent

UP : स्कूल में छुट्टी के लिए चाकू मार घायल किए गए मासूम का हाल लेने हॉस्पिटल पहुंचे CM योगी


लखनऊ: पहली कक्षा के छात्र पर हमला करने वाली छात्रा का खुलासा, स्कूल में छुट्टी कराने के लिए किया हमला


गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा दो के छात्र प्रद्युम्न की सनसनीखेज हत्या से देशभर में फैली सनसनी अभी शांत भी नहीं हुई है। इस बीच उत्‍तर प्रदेश के लखनऊ में एक बड़ा हैरान करने वाला दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां एक इंटर की छात्रा ने स्‍कूल में छुट्टी के ल‍िए कक्षा 1 के छात्र की हत्‍या का प्रयास क‍िया है। आपको बता दे कि मासूम छात्र की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल बच्चे ऋतिक को देखने के लिए के लिए राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज पहुंचे। मुख्यमंत्री ने बच्चे से पूछा कि उसकी हालत अब कैसी है।



आपको बता दे कि मंगलवार को ब्राइटलैंड स्कूल में कक्षा एक के छात्र ऋतिक को टॉयलेट में बंधक बनाकर उसपर चाकू से हमला किया गया था। गुरूवार को इस घटनाक्रम के बाद बच्चों के मातापिता स्कूल के बाहर एकत्र हुए और स्कूल के खिलाफ नारेबाजी की।
वही ,अलीगंज इलाके में पहली कक्षा के छात्र पर शौचालय में चाकू जैसी किसी धारदार चीज से हमला करने के मामले में गुरुवार को स्कूल में पढ़ रहे छात्रों के अभिभावकों ने जम कर हंगामा किया। घटना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के लिए घायल छात्र के माता-पिता के साथ अन्य छात्रों के अभिभावक गुरुवार की सुबह त्रिवेणी नगर के ब्राइटलैंड स्कूल के बाहर इकट्ठा हुए और हंगामा किया। वहीं, ब्राइटलैंड स्कूल के प्रिंसिपल को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मामले को तूल पकड़ता देख मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ ने जिला प्रशासन और शिक्षा विभाग के अधिकारियों को तलब किया है।
बता दे कि ,एएसपी ट्रांसगोमती हरेंद्र कुमार के मुताबिक स्कूल प्रबंधन ने घटना को एक दिन छिपाए रखा, छात्र के घरवालों को भी पुलिस में जानकारी देने से रोका। बुधवार को सोशल मीडिया पर मैसेज वायरल होने के बाद स्कूल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी।
मौके पर पहुंची पुलिस को स्कूल प्रबंधन ने तहरीर दी, जिसपर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस को घटनास्थल से एक सब्जी काटने वाला चाकू मिला है। स्कूल में करीब 70 सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, लेकिन जिस स्थान पर घटना हुई वहां बाथरूम के बाहर भी कोई कैमरा नहीं लगा था।

No comments:

Powered by Blogger.