Header Ads

ताज़ा खबर
recent

'जीरो' की रिलीज पर श्रीदेवी को याद कर इमोशनल हुईं करिश्मा, शेयर की अनदेखी तस्वीर in the memory of shri devi

बता दें कि आज रिलीज होने वाली शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' नेशनल अवॉर्ड विनर श्रीदेवी की अंतिम फिल्म है..

नई दिल्ली: नेशनल अवॉर्ड विनर और बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी के फैंस और उनके चाहने वालों के लिए आज का दिन कुछ ज्यादा ही इमोशनल करने वाला रहा. क्योंकि आज उनकी अंतिम फिल्म 'जीरो' रिलीज हुई. इस मौके पर उनके साथ 'जीरो' के गाने में स्क्रीन शेयर करने वाली करिश्मा कपूर ने एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है. 

अभिनेत्री करिश्मा कपूर शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ काम को लेकर भावुक हो गईं. 'जीरो' में करिश्मा ने अतिथि भूमिका निभाई है. 
करिश्मा ने 'जीरो' के सेट से श्रीदेवी के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "शाहरुख और टीम 'जीरो' का धन्यवाद कि उन्होंने मुझे हमेशा से मेरी पसंदीदा रहीं श्रीदेवी के साथ काम का मौका (भले ही कुछ मिनट के लिए) दिया. श्रीदेवी आप हमेशा याद आओगी. स्पेशल मूमेंट्स."


श्रीदेवी के साथ करिश्मा कपूर, फोटो साभार: @therealkarismakapoor
इस तस्वीर में श्रीदेवी सेट पर अपने सीन के लिए फाइनल लुक्स को मिरर में देख रही हैं. वहीं करिश्मा भी शायद इसी सीन के लिए रेडी नजर आ रही हैं. बता दें कि कुछ समय पहले ही करिश्मा कपूर ने शाहरुख खान और श्रीदेवी के साथ एक तस्वीर शेयर करके श्रीदेवी को याद किया था. 
'जीरो' श्रीदेवी की अंतिम फिल्म थी, उनका निधन इस साल फरवरी में 54 वर्ष की आयु में हुआ था.
अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के अभिनय से सजी 'जीरो' आनंद एल.राय द्वारा निर्देशित थी. इसमें आर.माधवन और अभय देओल समेत कई दिग्गज कलाकार अतिथि भूमिकाओं में हैं.
Zero Review: फिल्म की कहानी की जान है 'बउआ सिंह'
मेहमान भूमिका में हैं श्रीदेवी 
फिल्म 'जीरो' अपनी स्टोरी, स्टार कास्ट , टेक्नीक को लेकर तो खास है ही, इसके साथ ही यह फिल्म इसलिए भी खास है कि लंबेसमय तक लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी ने भी इस फिल्म में अपना जलवा बिखेरा है. भले ही श्रीदेवी इस फिल्म में मात्र कुछ ही पलों के लिए नजर आ रहीं हैं. लेकिन अब यह उनके फैंस के लिए किसी बड़ी सौगात से कम नहीं. 
इनपुट IANS से भी 

No comments:

Powered by Blogger.