Header Ads

ताज़ा खबर
recent

मशहूर अभिनेत्री त्रिधा चौधरी ने पूल में मस्ती करने के दौरान शेयर किया अपना खूबसूरत अंदाज़ tridha coudhary from dehlij

अभिनेत्री की तरफ से स्टार प्लस के सीरियल 'दहलीज' में निभाए गए किरदार के लिए उनकी की काफी तारीफ भी हो चुकी है. टीवी सीरियल्स के अलावा त्रिधा बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.



स्टार प्लस के मशहूर शो ‘दहलीज’ में सिंपल इमेज वाली लड़की 'स्वाधीनता' का किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री त्रिधा चौधरी एक बार फिर से खबरों में हैं. अभिनेत्री की खबरों में आने की खास वजह उनकी हालिया तस्वीरें और वीडियो हैं, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. त्रिधा लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने चाहने वालों के बीच तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.



त्रिधा की हालिया पोस्ट की बात करें तो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका खूबसूरत अंदार नजर आ रहा है. पानी में नजर आ रहीं त्रिधा के इस पोस्ट को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और तारीफ में कमेंट और लाइक कर रहे हैं.



लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री बीते दिनों मालदीव में छुट्टियां मना कर लौटीं, जहां की खूबसूरत तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस दौरान की तस्वीरों को उनके फैंस ने काफी पसंद किया था.

त्रिधा की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो उनकी तरफ से स्टार प्लस के सीरियल 'दहलीज' में निभाए गए किरदार के लिए उनकी काफी तारीफ भी हो चुकी है. टीवी सीरियल्स के अलावा अभिनेत्री बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

No comments:

Powered by Blogger.