Header Ads

ताज़ा खबर
recent

Vivo ने भारत में वाई सीरीज को रिफ्रेश किया, जानिए कीमत vivo y series

अगर आप भी यह फोन खरीदना चाहते हैं तो इसके ऑफलाइन पार्टनर आउटलेट में मैग्नेटिक ब्लैक और स्प्रिंग व्हाइट कलर वेरिएंट में फोन उपलब्ध है.



नई दिल्ली: भारत में स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी वीवो ने वाई19 के साथ अपनी वाई सीरीज को रिफ्रेश किया. पांच हजार एमएच बैटरी वाले इस फोन की कीमत 13,990 रुपये है. स्मार्टफोन प्लेयर के अनुसार, वाई19 ग्रेटर नोएडा में बनाए जा रहे हैं. यह स्मार्टफोन सोमवार से सभी ऑफलाइन पार्टनर आउटलेट में मैग्नेटिक ब्लैक और स्प्रिंग व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध है. यह अन्य ऑनलाइन चैनलों वीवो इंडिया ई-स्टोर, फ्लिपकार्ट, अमेजन डॉट इन, पेटीएम और टाटा क्लिक पर 20 नवंबर से उपलब्ध होगा.

यह फोन एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) से युक्त है. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेट 16 एमपी प्लस 8 एमपी प्लस 2 एमपी हैं, यह स्मार्टफोन भी 18वॉट ड्यूल इंजन फास्ट चार्जिग के साथ आता है.

वीवो इंडिया के ब्रांड स्ट्रेटजी निदेशक निपुण मार्या ने एक बयान में कहा, "लेटेस्ट फीचर कैमरे, बैटरी पॉवर, डिजाइन, फास्ट चार्जिग और अल्ट्रा-गेम मोड के फीचर के साथ आने वाले वाई19 पैक के साथ हम अपनी वाई फैमली को मजबूत कर रहे हैं. इसके माध्यम से इतनी कीमत में हमारे ग्राहकों को स्मार्टफोन को लेकर एक नया अनुभव मिलेगा."

No comments:

Powered by Blogger.