Header Ads

ताज़ा खबर
recent

बुलंदशहर में साधुओं की हत्या के लेकर शिवसेना की 'चिंता' पर सीएम योगी का कड़ा प्रहार





उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने संतों की हत्या के मामले में किसी भी राजनीति की कोशिश को खत्म कर दिया.


लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने संतों की हत्या के मामले में किसी भी राजनीति की कोशिश को खत्म कर दिया. बुलंदशहर में साधु हत्या मामले में उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की चिंता पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने जवाब दिया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि संतों की बर्बर हत्या पर चिंता करना राजनीति लगती है.
यूपी में संतों की हत्या के बाद सीएम योगी को घेर रही शिवसेना को खुद सीएम योगी आदित्यनाथ ने सख्त चेतावनी दी है. योगी ने मंगलवार को अपने ऑफिस के अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा कि शिवसेना महाराष्ट्र संभाले और यूपी की चिंता ना करे.
श्री @rautsanjay61 जी, संतो की बर्बर हत्या पर चिंता करना राजनीति लगती है?
उ.प्र. के मुख्यमंत्री जी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री जी को फोन किया क्योंकि पालघर के साधु निर्मोही अखाड़ा से संबंधित थे।

सोचिये, राजनीति कौन कर रहा है?
7,081 people are talking about this
सीएम योगी ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव को नसीहत देते हुए कहा, 'आप महाराष्ट्र संभालें, हमने बुलंदशहर के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यूपी में कानून तोड़ने वालों से सख्ती से निपटा जाता है. सोचिये, राजनीति कौन कर रहा है?' 
बता दें कि जहां बुलंदशहर साधु हत्या मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं दूसरी ओर पालघर मॉब लिंचिंग में महाराष्ट्र पुलिस नें 35 पुलिसवालों का ट्रांसफर किया है. लगातार इस मामले में संत समाज महाराष्ट्र सरकार से कार्रवाई की मांग कर रही है.

No comments:

Powered by Blogger.