Header Ads

ताज़ा खबर
recent

'धड़क' की इस तस्वीर ने खोल डाले कई राज, फिल्म में ये होगा जाह्नवी और ईशान का नाम dadak film jhanvi kappor


इस फिल्म के जरिए जाह्नवी कपूर के साथ-साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी बॉलीवुड में अपना कदम रखने जा रहे हैं.



नई दिल्ली: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की लॉन्चिंग फिल्म 'धड़क' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्म के जरिए जाह्नवी कपूर के साथ-साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी बॉलीवुड में अपना कदम रखने जा रहे हैं. फिल्म 'धड़क' दरअसल मराठी फिल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक है. फिल्म 'धड़क' का निर्देशन शशांक खेतान करेंगे. भारत में फिल्म रिलीज की तारीख 6 जुलाई, 2018 है. 'धड़क' फिल्म के फर्स्ट लुक को पिछले ही महीने जारी किया जा चुका है. अब जानेमाने फिल्म निर्देशक करण जौहर ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर इस फिल्म की शूटिंग की एक तस्वीर शेयर की है, जिसने कई फिल्म के कई राज खोल दिए हैं.
इस तस्वीर में दोनों लीडिंग स्टार मायूस से नजर आ रहे हैं. दोनों के सामने मिट्टी पर परी संग मधुक लिखा हुआ है, जिससे लगता है कि दोनों के किरदार का नाम यही होगा. इसके साथ ही तस्वीर में एक बंदूक भी नजर आ रही है, जिससे यह भी पता लगता है कि यह फिल्म के क्लाइमैक्स की तस्वीर है. तो कुल मिलाकर बात यह है कि इस तस्वीर ने दो राज खोल दिए हैं, पहला तो फिल्म में दोनों लीड का कास्ट का नाम क्या होगा और दूसरा फिल्म के क्लाइमैक्स सीन कैसे होंगे.
The lovebirds of ... Filming in progress... Stars Janhvi and Ishaan... An adaptation of Marathi blockbuster ... Directed by Shashank Khaitan... 6 July 2018 release. 

बता दें, फिल्म 'धड़क' से श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की एंट्री रुपहले पर्दे पर हो रही है, जहां उनका मुकाबला सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान से होना तय माना जा रहा है. हालांकि अब सारा से पहले जाह्नवी की फिल्म रिलीज होगी. सारा की लॉन्चिंग फिल्म 'केदारनाथ' के रिलीज होने की तारीख 21 दिसंबर, 2018 है. मराठी फिल्‍म 'सैराट' जबरदस्त हिट साबित हुई थी. अभिनेत्री रिंकू गुप्‍ता ने इस फिल्म में प्रमुख किरदार निभाया था, जिसके लिए उन्हें राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार के खिताब से भी नवाजा गया.

No comments:

Powered by Blogger.