Header Ads

ताज़ा खबर
recent

विराट की शादी पर नहीं मिला इंविटेशन, फिर भी पड़ोसियों ने दिया यह कमाल का गिफ्ट gift by neighbors

 
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पिछले हफ्ते ही इटली में शादी की है. शादी के बाद अभी तक दोनों भारत वापस नहीं आए हैं और उनके चाहने वालों को उनका बेसब्री से इंतजार है. बहुत ही गुपचुप तरीके से हुई विराट की शादी में बहुत ही कम मेहमान शामिल हुए थे. खबरों की मानें तो विराट ने अपने पड़ोसियों को भी अपनी शादी का इंविटेशन नहीं दिया था, लेकिन इसको लेकर उनके पड़ोसी उनसे नाराज नहीं है, बल्कि वे तो शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विराट के पुराने पड़ोसी अब भी न्यौते का इंतजार कर रहे हैं. दिल्ली के पश्चिम विहार के मीराबाग इलाके में ब्लॉक-ए स्थित 43 नंबर अपार्टमेंट में भले ही अब कोई नहीं रहता हो, लेकिन वहां रह रहे विराट के पड़ोसियों ने अब इस इलाके का नाम 'विराट-विहार' रखने का मन बना लिया है.
बता दें, हरियाणा के गुरुग्राम में कोठी लेने से पहले विराट इसी अपार्टमेंट के फर्स्ट फ्लोर में रहते थे. रिपोर्ट के अनुसार विराट यहां पांच साल रह चुके हैं. अब उनके पुराने पड़ोसी इस इलाके का नाम बदलकर विराट को उनकी शादी का तोहफा देने वाले हैं. खबरों की मानें तो दोनों ने पहले 21 दिसंबर को दिल्ली में अपने दोस्तों के लिए रिसेप्शन प्लान किया है. इसके बाद 26 दिसंबर को मुंबई में भी रिसेप्शन होगा. जिसके अगले दिन विराट दक्षिण अफ्रीका के दौरे के लिए रवाना हो जाएंगे. बताया जा रहा है कि उनके साथ अनुष्का भी जाएंगी.    
 
गौरतलब है कि दोनों ने इटली में अपनी शादी के फंक्शन को मीडिया से छिपाने की पूरी कोशिश की थी. मौके से मीडिया को पूरी तरह से दूर रखा गया था. फिर कोहली ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की. कोहली ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, "आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया." विराट और अनुष्का की शादी में भी कोई सेलिब्रिटी शामिल नहीं हुई बल्कि दोनों के परिवारजन और ‘निकटतम’ मित्र शामिल हुए. विराट और अनुष्का की प्रेम कहानी हमेशा से ही मीडिया की फेवरेट रही है. अब फैंस उनका भारत में इंतजार कर रहे हैं.  

No comments:

Powered by Blogger.