Header Ads

ताज़ा खबर
recent

VIDEO : द. अफ्रीका पहुंची टीम इंडिया, सामान से लदे नजर आए विराट कोहली indian cricket team reached south africa

नई दिल्ली : 2017 में सफलता के तमाम झंडे लहराने के बाद टीम इंडिया 2018 की शुरुआत अपने सबसे अहम दौरे की शुरुआत करने जा रही है. टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए केपटाउन पहुंच चुकी है. पहले टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज होगी. सीरीज का पहला टेस्ट मैच 5 जनवरी से शुरू होगा. टीम इंडिया मुंबई से बुधवार रात रवाना हुई थी. यहां से टीम दौरे के लिए केपटाउन पहुंची.

टीम के सभी सदस्यों के यहां पहुंचने का वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है. इस वीडियो में तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार अपनी पत्नी के साथ दिख रहे हैं. ईशांत शर्मा और चेतेश्वर पुजारा भी होटल में जाते हुए दिख रहे हैं.

शिखर धवन भी टीम के साथ जाते दिख रहे हैं. अच्छी बात ये है कि उनके चलने का अंदाज बिल्कुल नॉर्मल था. क्योंकि पहले कहा जा रहा था कि एड़ी में चोट के कारण वह ठीक से चल नहीं पा रहे हैं. इस कारण हो सकता है कि उन्हें पहले टेस्ट से बाहर बैठना पड़े. तेज गेंदबाज उमेश यादव भी दौरे पर अपनी पत्नी के साथ गए हैं.

इस वीडियो में देखने की बात ये है कि सभी के पास एक-एक बैग ही हैं, लेकिन अभी अभी अनुष्का शर्मा से शादी करने वाले विराट कोहली के दोनों हाथों में बैग हैं. इसके अलावा उनकी पीठ पर भी बैग लटका हुआ है. इस दौरे में विराट के साथ अनुष्का भी गई हुई हैं. टीम के साथ कोच रवि शास्त्री भी पहुंच गए हैं.


After a long flight  make their way to the team hotel here in Cape Town, South Africa 🇿🇦

इस दौरे में दोनों टीमें 3 टेस्ट और 6 वनडे मैच खेलेंगी. इस सीरीज के बाद दोनों टीमें 3 टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलेंगी. टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका में अपनी पहली टेस्ट सीरीज जीत का इंतजार है. अब तब भारत का अफ्रीका की धरती पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन सीरीज को बराबर करने का रहा है.

No comments:

Powered by Blogger.