Header Ads

ताज़ा खबर
recent

नए साल पर Airtel लाया सस्ता प्लान, JIO यूजर्स का ललचा सकता है मन

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के बाजार में आने के बाद से ही टेलीकॉम कंपनियां सस्ते-सस्ते टैरिफ प्लान लॉन्च कर अपना यूजर बेस बचाने की कोशिश कर रही हैं. न्यू ईयर से पहले Jio ने आकर्षक ऑफर के तहत 3300 रुपए कैशबैक वाले प्लान की घोषणा की थी.


नई दिल्ली : रिलायंस जियो (Reliance Jio) के बाजार में आने के बाद से ही टेलीकॉम कंपनियां सस्ते-सस्ते टैरिफ प्लान लॉन्च कर अपना यूजर बेस बचाने की कोशिश कर रही हैं. न्यू ईयर से पहले Jio ने आकर्षक ऑफर के तहत 3300 रुपए कैशबैक वाले प्लान की घोषणा की थी. हाल ही में अलग-अलग टेलीकॉम कंपनियों ने सस्ते प्लान पेश किए हैं. एक दिन पहले ही खबर आई थी कि JIO ने डाउनलोडिंग स्पीड के मामले में लगातार 10वें महीने वोडाफोन और एयरटेल को पछाड़ दिया है. अब एक बार फिर एयरटेल ने जियो के प्लान के जवाब में सस्ता टैरिफ प्लान पेश किया है.
एयरटेल ने रिलायंस जियो के 98 रुपए वाले रीचार्ज पैक के जवाब में 93 रुपए का प्रीपेड रीचार्ज पैक पेश किया है. एयरटेल के 93 वाले पैक में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ ही ग्राहक रोमिंग में भी मुफ्त कॉलिंग की सुविधा का फायदा उठा सकते हैं. इतना ही नहीं इस प्लान में हर दिन 100 एसएमएस भी मुफ्त दिए जाएंगे. आपको बता दें कि इस पैक की वैधता 10 दिन की है और इस दौरान यूजर को इस्तेमाल करने के लिए कुल 1 GB 3G/4G डाटा मिलेगा.

वहीं यदि रिलायंस जियो के 98 रुपए वाले पैक की बात करें तो इसमें भी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2.1 GB 4G डाटा मिलेगा. इस प्लान में आप हर दिन 0.15 GB 4G स्पीड के साथ डाटा का प्रयोग कर सकते हैं. इस लिमिट को क्रास करने के बाद यूजर्स को 64 केबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड डाटा मिलेगा. 14 दिन की वेलिडिटी वाले इस प्लान में कुल 140 एसएमएस भी मुफ्त हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले एयरटेल ने 199 रुपए वाला प्रीपेड पैक पेश किया था. इसमें अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग, रोमिंग पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ एसएमएस फ्री हैं. इसके अलावा हर 1 GB 3जी/4जी डाटा मिलता है. इस प्लान की वैधता 28 दिन है. इससे पहले एयरटेल ने अपने 349 रुपए और 549 रुपए वाले प्लान में डाटा लिमिट बढ़ा दी थी. 349 रुपए वाले प्लान में 1.5 GB के बजाय हर दिन 2 GB डाटा मिल रहा है. वहीं 549 रुपए वाले प्लान में 2.5 GB के बजाय हर दिन 3 GB डाटा मिल रहा है.

No comments:

Powered by Blogger.