Header Ads

ताज़ा खबर
recent

800 mAh की बैटरी के साथ आया सबसे सस्ता फोन, कीमत ₹ 250 से भी कम!

कुछ दिन पहले आपने देश के सबसे सस्ते फीचर फोन Viva V1 (वीवा वी1) के बारे में खबर पढ़ी होगी. लेकिन अब इंडियन मार्केट में वीवा वी1 से भी सस्ता फीचर फोन आ गया है.
नई दिल्ली : कुछ दिन पहले आपने देश के सबसे सस्ते फीचर फोन Viva V1 (वीवा वी1) के बारे में खबर पढ़ी होगी. लेकिन अब इंडियन मार्केट में वीवा वी1 से भी सस्ता फीचर फोन आ गया है. इससे ऐसा लगता है सस्ते टैरिफ प्लान के बाद अब कंपनियों में सस्ता फोन देने की होड़ मच गई है. वीवा वी1 के बाद अब भारतीय मोबाइल यूजर के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट शॉपक्लूज (www.shopclues.com) ने 249 रुपए का iKall K71 (आईकॉल के71) फीचर फोन लॉन्च किया है. हालांकि इस हैंडसेट की यह कीमत सीमित समय के लिए है. आप भी इसका फायदा उठा सकते हैं.
फोन का 4 घंटे का टॉकटाइम
आईकॉल के71 के फीचर की बात करें तो यह सिंगल सिम वाला फोन है. इसमें 800 mAh की बैटरी दी गई है. फोन में 1.4 इंच का मोनोक्रोम डिस्प्ले और एफएम रेडियो, टॉर्च जैसे अन्य फीचर भी शामिल हैं. ये सभी फीचर इस रेंज में फोन को बेहद खास बनाते हैं. कंपनी का दावा है कि यह फोन 4 घंटे का टॉकटाइम देता है और इसका 24 घंटे का स्टैंडबाय टाइम है.

छोटे शहरों के उपभोक्ताओं के लिए
कंपनी की तरफ से कहा गया कि आईकॉल के71 को देश के टियर 3 और टियर 4 शहरों में रहने वाले उपभोक्ताओं को ध्यान में रखकर पेश किया गया है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही हाल में ई-कॉमर्स वेबसाइट शॉपक्लूज पर ही मोबाइल स्टार्टअप वीवा ने सबसे सस्ते फोन का दावा करते हुए Viva V1 को लॉन्च किया था. इस फोन की कीमत कंपनी ने 349 रुपए तय की थी.
FLAT66 कूपन कोड करें एप्लाई
349 रुपए की आसपास की रेंज में कुछ अन्य फोन भी बाजार में उपलब्ध हैं. हालांकि Viva V1 के लिए कंपनी ने सबसे सस्ते फोन का दावा किया था. लेकिन आईकॉल के71 के आने के बाद यह रिकॉर्ड टूटता हुआ दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि शॉपक्लूज पर इस फोन की कीमत 315 रुपए है. यदि आप इसे परचेज करते हैं तो इसे लेने के लिए आपको FLAT66 नाम का कूपन कोड डालना होगा और प्रीपेड बुकिंग का विकल्प चुनना होगा. इसके साथ ही फोन की कीमत 249 रुपए हो जाती है.
फोन के फीचर
यह फोन सिंगल सिम और 2जी नेटवर्क सपोर्ट करता है. 800 mAh बैटरी क्षमता वाले इस फोन के लिए 1 साल की वारंटी दी जा रही है. फोन रेड, येलो, ब्लू और डार्क ब्लू कलर में उपलब्ध है. आपको यह भी बता दें कि इस फोन के लिए आपको 99 रुपए का शिपिंग चार्ज भी देना होगा.
कुछ और सस्ते फोन
  • वीवा वी1- कीमत 349 रुपए
  • रॉकटेल आर1280- कीमत 399 रुपए
  • स्मार्टवन एस2- कीमत 609 रुपए
  • इंटेक्स ईको बीट्स - कीमत 690 रुपए
  • जियो फीचर फोन- कीमत 1,740 रुपए

No comments:

Powered by Blogger.