Header Ads

ताज़ा खबर
recent

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के बाद इस हॉट सुपरस्टार का भी शादी को मन ललचाया YE HASHINA BHI KARNA CHAHTI HAI SHAADI



इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है, और इसमें क्रिकेटर और फिल्म इंडस्ट्री का नाता 

और गहरा होता जा रहा है.


ई दिल्ली: इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है, और इसमें क्रिकेटर और फिल्म इंडस्ट्री का नाता और गहरा होता जा रहा है. कुछ दिन पहले क्रिकेटर जहीर खान और एक्ट्रेस सागरिका घाटगे विवाह बंधन में बंधे थे. 11 दिसंबर को क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक दूसरे को जीनवसाथी बना लिया. उनसे पहले टीवी की सुपरस्टार कॉमेडियन भारती सिंह ने भी सात फेरे ले लिए थे. अब ताजा खबर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से है, जहां की रानी चटर्जी भी जल्द ही परिणय सूत्र में बंध सकती हैं. इस बार ये खबर पर्दे की नहीं,बल्कि रियल लाइफ से है. रानी ने भी शादी का लड्डू खाने का मन बना लिया है.

हालांकि रानी ने अभी तक इसकी कोई ऑफिशल एनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन रानी के करीबी सूत्रों के हवाले से खबर है कि रानी जल्दी ही अपने हमसफर के साथ वैवाहिक जीवन में कदम रखेंगी. इसके लिए उन्होंने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. बता दें कि हाल ही में रानी ने एक इवेंट के दौरान कहा था कि जब उनको मिस्टर परफेक्ट मिलेगा, तब वे शादी कर लेंगी. अब जब उनको उनका मिस्टर परफेक्ट मिल गया है, इसलिए वे नए जीवन की शुरुआत की तैयारियों में लग गईं हैं.



रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की नंबर वन अदाकारा हैं, जिन्होंने अपनी काबिलियत के बल पर अब भी इंडस्ट्री में अपना जलवा बरकार रखा है.

No comments:

Powered by Blogger.