Header Ads

ताज़ा खबर
recent

राखी सावंत ने पति के साथ ऐसे सेलिब्रेट किया बर्थडे, शेयर की मजेदार rakhi sawant VIDEO

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने हाल ही में अपना 41वां जन्मदिन मनाया है. राखी सावंत ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं. राखी सावंत ने अपने पति के राकेश के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया है.



बॉलीवुड एक्ट्रेस और कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने हाल ही में अपना 41वां जन्मदिन मनाया है. राखी सावंत ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं. राखी सावंत ने अपने पति के राकेश के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया है.

राखी ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है जिसमें वो किसी रेस्टोरेंट में बैठी नजर आ रही हैं. वीडियो में राखी कह रही हैं कि वो आज बहुत खुश हैं और अपने पति राकेश के साथ अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस दौरान वो राकेश से अपने प्यार का इजहार भी करती नजर आ रही हैं.




इसके अलावा राखी ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो रेस्टोरेंट में केक काटती हुई नजर आ रही हैं. इसमें राखी उसी रेस्टोरेंट में हैं जहां का वीडियो उन्होंने पहले शेयर किया था.



इसके अलावा उन्होंने कई और वीडियो भी शेयर किए हैं जिनमें वो अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. इन बूमरेंग वीडियो में राखी अपने दोस्तों के साथ केक काटती हुई नजर आ रही हैं.




वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो राखी सावंत जल्द ही फिल्म 'मुद्दा 370 जम्मू एंड कश्मीर' में नजर आएंगी. इसमें एक्टर हितेन तेजवानी अहम रोल में नजर आएंगे. बता दें कि कुछ समय पहले ही राखी सावंत ने राकेश नाम के शख्स के साथ शादी रचाई है. उन्होंने अपनी शादी को मीडिया से छुपाकर रखा था और सोशल मीडिया पर शादी के बाद तस्वीरें शेयर की थी. उन्होंने अभी तक अपने पति के चेहरे से पर्दा नहीं उठाया है.

No comments:

Powered by Blogger.