Header Ads

ताज़ा खबर
recent

'आश्रम' की पम्मी पहलवान पर छाया ग्लैमर का खुमार, हर पोज में ढाया कहर Aaditi Pohankar

 'आश्रम' (Aashram) वेब सीरीज की पम्मी पहलवान यानी अदिति पोहनकर (Aaditi Pohankar) असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस हैं. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं. अब अदिति की नई फोटोज सामने आई हैं जिसमें उन्होंने अपने हुस्न का जमकर जलवा बिखेरा है.




नई दिल्ली: एक्ट्रेस अदिति पोहनकर (Aaditi Pohankar) ने 'आश्रम' (Aashram) वेब सीरीज में पम्मी पहलवान का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. इस सीरीज में अदिति ने सीधी-सादी लड़की का रोल किया था, लेकिन असल लाइफ में वह बेहद बोल्ड हैं. अदिति सोशल मीडिया पर अक्सर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती रहती हैं. अब उन्होंने अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखकर फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं. 

      


जैकेट उतारते हुए खिंचवाई फोटोज

फोटोज में अदिति (Aaditi Pohankar) ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने क्रॉप टॉप के ऊपर डेनिम जैकेट पहनी है. कैमरे के सामने अदिति ने जैकेट उतारते हुए फोटोज क्लिक करवाई हैं जिसमें उनका किलर लुक नजर आ रहा है. अदिति ने कैमरे के सामने जमकर ऐसे हॉट पोज दिए हैं जिसे देखकर फैंस घायल हो रहे हैं. 

फैंस ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

अदिति (Aaditi Pohankar) ने अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिनकी इंटरनेट पर जमकर चर्चा हो रही हैं. फैंस कमेंट सेक्शन में अदिति की तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बवाल. दूसरे ने कमेंट किया, बहुत ज्यादा खूबसूरत. किसी ने लिखा, आश्रम 3 का बेसब्री से इंतजार है. इसके अलावा यूजर्स ने फायर और हार्ट इमोजी की झड़ी लगा दी है. 

इन सीरीज में पार कर दीं सारी हदें

गौरतलब है कि अदिति पोहनकर (Aaditi Pohankar) ने वेब सीरीज 'आश्रम' में रेसलिंग करने वाली सिंपल लड़की पम्मी का पहलवान का रोल प्ले किया था. इस सीरीज में उन्होंने बॉबी देओल के साथ खूब इंटीमेट सीन्स दिए थे लेकिन इससे भी ज्यादा चर्चा में 'शी' वेब सीरीज रही. इसमें तो अदिति ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं. 'शी' वेब सीरीज में अदिति ने महिला कॉन्सटेबल की भूमिका निभाई थी जिसे एक डॉन को पकड़ने के लिए खतरनाक मिशन में भेजा जाता है.


No comments:

Powered by Blogger.