Header Ads

ताज़ा खबर
recent

इसी साल एक-दूजे के हो जाएंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, सामने आई वेडिंग डेट! aliabhatt ranbir kapoor marriage

 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब खबरें आ रही हैं कि रणबीर और आलिया इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इसके लिए कपूर परिवार ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं.





नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. कपल के फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब खबरें आ रही हैं रणबीर और आलिया बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं जिसके लिए कपूर परिवार में तैयारियां भी शुरू हो गई हैं.

      


इस महीने सात फेरे ले सकता है कपल

इंडिया टुडे डॉट इन के मुताबिक, रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) इस साल के अप्रैल महीने में सात फेरे ले सकते हैं. रिपोर्ट में सोर्स ने बताया, इंडस्ट्री में जोरदार चर्चा है कि रणबीर और आलिया अप्रैल, 2022 में शादी करने वाले हैं. कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर को सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर स्पॉट किया गया था. इतना ही नहीं मनीष को भी उनके घर पर भी देखा गया है. ऐसे में माना जा रहा है कि कपूर परिवार बहू को घर लाने के लिए जोर-शोर से तैयारी कर रहा है. 

अक्टूबर में होने वाली थी कपल की शादी?

इससे पहले खबरें आई थीं कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) की शादी टल गई है और दोनों अक्टूबर के महीने में शादी करेंगे, लेकिन अब बताया रहा है कि दोनों की शादी अक्टूबर में नहीं बल्कि अप्रैल में हो सकती है.

इस दिन रिलीज होगी 'ब्रह्मास्त्र'

बताते चलें कि इन दिनों आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) अपनी नई फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में बनारस से दोनों की तस्वीरें सामने आई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि बनारस में कपल ने फिल्म के लिए एक रोमांटिक गाने की शूटिंग की है. मालूम हो कि 'ब्रह्मास्त्र' से रणबीर और आलिया का लुक सामने आ चुका है. हाल ही में आलिया भट्ट ने अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. इस खास मौके पर 'ब्रह्मास्त्र' से उनका पहला लुक रिवील किया गया था. ये फिल्म 09 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.



No comments:

Powered by Blogger.