Header Ads

ताज़ा खबर
recent

उन्नाव: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, 10 से अधिक गाड़ियां टकराई


उत्तर प्रदेश के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस पर एक बड़ा हादसा हुआ है.

उत्तर प्रदेश के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस पर एक बड़ा हादसा हुआ है. इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर है. यह हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पास उन्नाव जिले के बंगरमऊ के पास हुआ है. वहीं बीते महीने भी स्मॉग और कोहरे की वजह से हाइवे पर बड़ा हादसा हुआ है. हाइवे पर कोहरे की वजह से 10 से अधिक गाड़ियां आपस में टकरा गई.
View image on TwitterView image on Twitter
Uttar Pradesh: Multiple injuries caused in collision between ten cars due to dense fog on Lucknow-Agra expressway near Bangarmau in Unnao district

इससे कई गाड़ियों को नुकसान पहुंचा और ड्राइवरों को चोटें भी आईं है. कोहरे की वजह से करीब दर्जनों गाड़ियां आपस में टकरा गई और हर तरफ अफरा तफरी का माहौल बन गया. जीरो विजिबिलिटी के कारण गाड़ियां आपस में में टकरा गईं. जिससे एक गाड़ियां दूसरे से टकराती गई.
इससे पहले भी  हरियाणा के चरखी दादरी जिले में स्कूल बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई थी. घने कोहरे के कारण सड़क दुर्घटना में एक बच्चे की मौत हो गई जबकि 19 लोग घायल हो गए हैं. कम दृश्यता के चलते हरियाणा के चरखी दादरी जिले में स्कूल बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई. घायलों में दो शिक्षक भी शामिल हैं.


घायलों को नजदीकी अस्पलाल पहुंचाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस के अनुसार बस में मंडोली स्थित सरस्वती स्कूल के 70 बच्चे और दो शिक्षक सवार थे. गुरुवार को सुबह घने कोहरे के कारण दादरी-महेंद्रगढ़ रोड पर स्कूल बस बहुत धीमी गति से चल रही थी, उसी समय सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने बस को टक्कर मार दी.

No comments:

Powered by Blogger.