Header Ads

ताज़ा खबर
recent

रोहित को दिया विराट कोहली ने जवाब, दोहरे शतक के लिए मांगी सलाह rohit advice for double century to virat

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अभी शादी के बाद यूरोप में हनीमून मना रहे हैं.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ हनीमून मना रहे हैं. टीम इंडिया की कमान हिटममैन रोहित शर्मा संभाल रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में रोहित ने न सिर्फ सीरीज जीती बल्कि, उन्हेांने वनडे में तीसरा अपना दोहरा शतक भी जड़ दिया. इससे पहले 12 दिसंबर को विराट और अनुष्का को शादी बधाई देते हुए रोहित ने सोशल मीडिया पर लिखा था आप दोनों को मुबारक. विराट कोहली मैं तुम्हारे साथ हसबैंड हैंडबुक शेयर करूंगा. अनुष्का शर्मा अपना सरनेम कायम रखना.
उनके इस सवाल पर अनुष्का शर्मा ने जवाब दे दिया था. अनुष्का शर्मा ने रोहित के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा था, 'हाहाहा शुक्रिया रोहित! और शानदार पारी के लिए आपको बधाई.' हालांकि तब इस पर कोहली की ओर से कोई बयान नहीं आया था. अब जाकर विराट कोहली ने रोहित शर्मा के उस सवाल का जवाब दिया है. विराटा ने रोहित शर्मा का मजे लेते हुए डबल सेंचुरी का हैंडबुक भी शेयर करने के लिए कहा है.

विराट की गैर मौजूदगी में टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा कर रहे हैं. मोहाली में दूसरे वनडे में श्रीलंका के खिलाफ रोहित ने नाबाद 208 रनों की पारी खेली. ये वनडे क्रिकेट में उनका तीसरा दोहरा शतक था. विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली में शादी की थी.
Congratulations you two! @imVkohli , I’ll share the husband handbook with you. @AnushkaSharma , keep the surname 😏
Haha thanks Rohit, and please do share the Double Hundred Handbook as well. 😀


श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज खत्म होने के बाद अब रोहित शर्मा की नजरें टी-20 सीरीज जीतने पर होंगी. पहला टी20 मैच बुधवार को कटक में खेला जाएगा. भारत ने वहां अब तक बस एक ही टी-20 मैच खेला है, जिसमें उसे साउथ अफ्रीका के हाथों हार का सामना करना पड़ा था.

No comments:

Powered by Blogger.